-->

मेरी ब्लॉग सूची

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव के गिरफ्तारी पर लोगों ने एतराज जताया है, लोगों ने जॉप सुप्रीमो पप्पू यादव के रिहाई की मांग की है।

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव के गिरफ्तारी पर लोगों ने एतराज जताया है, लोगों ने जॉप सुप्रीमो पप्पू यादव के रिहाई की मांग की है।


MADHEPURA:
जॉप सुप्रीमो पप्पू यादव के गिरफ्तारी पर लोगों ने एतराज जताया है। सोशल मीडिया चाहे व्हाट्सएप हो फेसबुक हो इंस्टाग्राम हो टि्वटर हो सभी पर रिलीज पप्पू यादव ट्रेन्ड कर रहा है। कोरोना काल के इस दौर में लोगों ने सरकार के प्रति नाराजगी जताने का सोशल मीडिया को हथियार बनाया है। सोशल मीडिया के जरिए लोगों ने सरकार के प्रति आक्रोश जताते हुए अति शीघ्र कोसी के लाल बिहार के शेर पप्पू यादव की रिहाई की मांग की है। लोगों का कहना है कि कोसी और सीमांचल का लाल पप्पू यादव चाहे बाढ़ की आपदा हो या सुखार की आपदा हो या चमकी बुखार की आपदा हो या करो ना जाने महामारी हो पप्पू यादव हर परिवार का बेटा और भाई बनकर सेवा करने का काम किया है लोगों के हर दुखों मैं सहभागी बनकर दुखियारियों के नैया को पार लगाने का काम किया है ऐसे सेवादार कर्मयोगी कोसी के लाल को अकारण कैद कर सरकार ने मानवता को तार-तार किया है। जाप कार्यकर्ता दुर्गा यादव, नितीश राणा, वरुण यादव आदि ने शंका जाहिर किया है कि पप्पू यादव को गिरफ्तार कर जेल में डाल कर कोरोना के बहाने उसे अस्पताल ले जाकर हत्या करने की साजिश रची है सरकार। इन लोगों ने बुधवार को दिन के 10:00 बजे उदाकिशुनगंज में आक्रोश मार्च निकालकर मुख्यमंत्री पुतला दहन कार्यक्रम का आगाज किया है। वहीं राजद नेता विकास चंद्र यादव, रमन कुमार यादव, कांग्रेस नेता खोखा सिंह, चितरंजन सिंह, अधिवक्ता सह जाप नेता धीरेन्द्र यादव, प्रोफेसर प्रकाश मिश्र आदि ने कहा कि अगर पप्पू यादव को सरकार रिहा नहीं करती है तो जन आंदोलन तय है। विपदा के समय में सेवा करने वालों को गिरफ्तार किया जाना और एंबुलेंस चोर को इफ्तार पार्टी दिया जाना कहीं से लाजमी नहीं है अगर सरकार अपने रवैया से बाज नहीं आई तो जनाक्रोश भरकना लाजिमी है।

0 Response to "जाप सुप्रीमो पप्पू यादव के गिरफ्तारी पर लोगों ने एतराज जताया है, लोगों ने जॉप सुप्रीमो पप्पू यादव के रिहाई की मांग की है। "

एक टिप्पणी भेजें