-->

मेरी ब्लॉग सूची

परिवार वालों ने रोकी राह, तब कोर्ट परिसर में प्रेमी युगल ने रचाई शादी, कहा- जिंदगी भर रहेंगे साथ

परिवार वालों ने रोकी राह, तब कोर्ट परिसर में प्रेमी युगल ने रचाई शादी, कहा- जिंदगी भर रहेंगे साथ

शेखपुरा:
बिहार के शेखपुरा जिले के जिला कोर्ट परिषर में गुरुवार को प्रेमी युगल ने शादी रचा ली. इधर, कोर्ट परिसर में शादी रचाने की बात सुनकर आसपास के इलाके के सैकड़ों लोग प्रेमी युगल को देखने कोर्ट पहुंच गए. मिली जानकारी अनुसार दोनों युवक-युवती के बीच पिछले तीन महीने से प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन परिवार वाले उनकी शादी कराने को तैयार नहीं थे. ऐसे में उन्होंने खुद ही कोर्ट परिसर में भगवान हनुमान की मंदिर में शादी कर ली.


शादी के बाद बिहार के नवादा जिले के भलुआ गांव निवासी स्व.संजय मिस्त्री की बेटी पूनम ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि दोनों के बीच पिछले 3 महीने से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी वजह से उन्होंने शादी रचाई है. वहीं, बडराजी गांव निवासी रंजीत मिस्त्री के बेटे मनीष कुमार ने कहा कि उनके बीच कई महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. बीते दिनों किसी कारणवश पूनम ने उसे रिश्ता तोड़ने की बात कही, जिसके बाद उसने शादी करने का फैसला लिया और कोर्ट परिसर में बजरंगबली को साक्षी मानते हुए मंदिर में शादी कर ली.

मनीष ने कहा कि हम लोग एक अच्छे परिवार की तरह मिलकर रहेंगे और दोनों एक दूसरे का पूरक बनने का भरपूर प्रयास करेंगे. शादी के बाद दोनों प्रेमी युगल ने मंदिर में आशीर्वाद लिया और एक दूसरे के साथ पूरी जिंदगी प्रेम से बिताने का वचन लिया.

0 Response to "परिवार वालों ने रोकी राह, तब कोर्ट परिसर में प्रेमी युगल ने रचाई शादी, कहा- जिंदगी भर रहेंगे साथ"

टिप्पणी पोस्ट करें