-->

मेरी ब्लॉग सूची

जेल में बंद अपराधी के गुंडों ने मचाया उत्पात, दिनदहाड़े की ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस ने किया गिरफ्ता

जेल में बंद अपराधी के गुंडों ने मचाया उत्पात, दिनदहाड़े की ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस ने किया गिरफ्ता


बक्सर: बिहार के बक्सर जिले के नगर थाना क्षेत्र के नया बाजार में रमेश केसरी के किराना दुकान पर रविवार की सुबह की गई गोलीबारी मामले में पुलिस ने पांच अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए सभी अपराधी जेल में बंद कुख्यात संदीप यादव के गिरोह के हैं. घटना में शामिल बिट्टू भी पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है. जबकि दो अपराधी अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की है.

बता दें कि रविवार को तीन अपराधियों ने नगर थाना क्षेत्र के नया बाजार में रंगदारी वसूलने के साथ-साथ पंचायत चुनाव में दशहत फैलाने के लिए सात राउंड फायरिंग की थी. पुलिस की मानें तो आरोपियों ने जेल में बंद कुख्यात संदीप यादव के कहने पर गोली चलाई थी. गिरफ्तार अपराधियों ने पहले भी सेंट्रल जेल के सुरक्षाकर्मियों पर भी गोली चलाई थी. वहीं, सभी शराबकांड सहित अन्य मामलों में भी संलिप्त रहे हैं.

इस संबंध में बक्सर एसपी नीरज कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद योजनाबद्ध तरीके टीम बनाकर इनकी गिरफ्तारी की गई है. एसपी ने बताया कि ये अपराधी दोबारा घटना को अंजाम देने के लिए श्मशान घाट पर मौजूद थे. गुप्त सूचना के आधार पर अनिल कुमार उर्फ बिट्टू को पिस्टल और गोली के साथ गिरफ्तार किया गया.

एसपी के अनुसार हिरासत में बिट्टू ने अपना अपराध स्वीकारते हुए कहा कि रंगदारी और पंचायत चुनाव को लेकर उसने संदीप यादव के इशारे पर गोली चलाई गई थी. घटना के दिन बिट्टू बाइक चला रहा था. वहीं, सत्यम कुमार और दिलजले ने दुकान पर फायरिंग की थी, जो पुलिस के गिरफ्त से बाहर हैं. लेकिन उन्हें भी बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बहरहाल, जिस तरह फिल्मी स्टाइल से किराना दुकान पर फायरिंग की गई थी, उसके बाद लोगों काफी डरे हुए थे. हालांकि, पुलिस ने आज घटना का खुलासा कर दिया था. लेकिन जेल में बंद कुख्यात का जेल से अपना नेटवर्क चलाना, कहीं ना कहीं जेल प्रशासन की लापरवाही का नतीजा है.

0 Response to "जेल में बंद अपराधी के गुंडों ने मचाया उत्पात, दिनदहाड़े की ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस ने किया गिरफ्ता"

एक टिप्पणी भेजें