-->

मेरी ब्लॉग सूची

पवन गुप्ता के गांव पहुंचे पप्पू यादव, ग्रामीणों का पीड़ा सुन बोले - गुंडा है थानेदार, डीआईजी ने किया सस्पेंड

पवन गुप्ता के गांव पहुंचे पप्पू यादव, ग्रामीणों का पीड़ा सुन बोले - गुंडा है थानेदार, डीआईजी ने किया सस्पेंड

पूर्वी चंपारण। 
मोतिहारी के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मटियारिया गाँव के निवासी पैक्स अध्यक्ष पवन गुप्ता को बेखौफ अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी । हत्या के बाद हुए बवाल में कई पुलिसकर्मियों को भी गंभीर चोट लगी थी। पुलिस ने इसके बाद गांव में घुसकर ग्रामीणों को जमकर पिटाई कर दी और 50 से अधिक लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के कार्यवाई के बाद गांव के लोगो मे इसको लेकर आक्रोश व्याप्त है।  

वही आज परिजनों से मिलने जाप के सुप्रीमो पप्पू यादव पहुंचे। परिजनों से मिलकर पप्पू यादव ने दुःख प्रकट किया।  जाप सुप्रीमो के पप्पू यादव ने कहां की इस केस का न्यायिक जांच की कराई जाए । हरसिद्धि का थानाध्यक्ष न्याय करने के बदले पूरे गांव वालों को बेरहमी से घर मे घुस-घुस कर पीटा और सैंकड़ों निर्दोष  ग्रामीणों को जेल भेजा है। वही दविंगत  पवन गुप्ता के परिजनों से मुलाकात के दौरान जाप सुप्रीमों भी भावुक हो गया। पप्पू यादव ने कहा कि परिवार के हाथ हम खड़े है, हत्यारों को सजा दिलवाने के आखिरी दम तक लड़ाई लड़ेंगे। जाप सुप्रीमों के साथ पार्टी के प्रदेश सचिव अभिजीत सिंह, सुरेंद्र त्यागी, मोख्तार गुप्ता, अंकुश सिंह, आकाश सिंह, लक्ष्य कुमार सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे। 


थानेदार को मिल रहा है राजनीतिक संरक्षण 

पूर्व सांसद पप्पू यादव ने थानाध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाए। टुडे बिहार न्यूज से बातचीत के दौरान पप्पू यादव ने कहा कि थानेदार को राजनीतिक संरक्षण मिल रहा है। उन्होंने सांसद पर आरोप लगाया कि सांसद थानेदार को बचाने में लगे है, वही पूर्व सांसद ने कहा कि थानेदार कहता है हम 9 लाख रुपया देकर यहां आएं है । 


पप्पू यादव के आरोप के बाद थानाध्यक्ष सस्पेंड 

जाप सुप्रीमों जैसे ही पवन गुप्ता के गांव में गए , ग्रामीणों ने थानेदार के खिलाफ जमकर शिकायत की, पुरषों के साथ साथ महिलाओ और बच्चियों ने भी पुलिस के डंडे से लगे चोट के निशान दिखाए । ग्रामीणों का पीड़ा देख पप्पू यादव जमकर थानेदार के खिलाफ बरसे, पप्पू यादव ने कहा कि थानेदार गुंडा है, ऐसे गुंडों को अगर मैं सजा नही दिलवाया तो मैं एक बाप का पैदाइस नही। पप्पू यादव ने कहा कि थानेदार के खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे और सजा दिलवाएंगे, इसको लेकर वे सीएम नीतीश कुमार से भी मुलाकात करेंगे। वही घटना के बाद हुए बवाल को लेकर जांच रिपोर्ट आने के बाद बेतिया डीआईजी ने थानाध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार को सस्पेंड कर दिया।

1 Response to "पवन गुप्ता के गांव पहुंचे पप्पू यादव, ग्रामीणों का पीड़ा सुन बोले - गुंडा है थानेदार, डीआईजी ने किया सस्पेंड "

  1. पुलिस ने जो गलती की है उसकी सजा उनको मिलनी चाहिए । लेकिन सभीं घटनाओं में राजनीति न होनी चाहिए । कुछ को छोड़ कर अधिकतम पुलिस वाले ठीक हैं लेकिन नेताओं ने अपनी राजनीतिक सामाजिक और व्यक्तिगत फायदे के लिए पुलिस वालों को मजबूर कर गलत करवाते है । फिर धीरे धीरे वही पुलिस वाला को उसका आदत हो जाता है । इसलिए नेताओं को सुधारने के लिए जनता को जागृत होना होगा जब जनता अच्छी शिक्षा प्राप्त करेगी साथ में कानून का भीं ज्ञान प्राप्त करेगी तो सब अपने अधिकार और कर्तव्य को समझ पाएंगे ।

    जवाब देंहटाएं