-->

मेरी ब्लॉग सूची

आरा में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल, 24 घंटे के दौरान तीन लोगों को मारी गोली

आरा में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल, 24 घंटे के दौरान तीन लोगों को मारी गोली


भोजपुर
. बिहार के भोजपुर जिले में अपराधियों का मनोबल सिर चढ़कर बोल रहा है. महज 24 घंटे के दौरान अपराधियों ने गोलीबारी की तीन घटनाओं को अंजाम देते हुए पुलिस को खुली चुनौती दी है. ताजा मामला शहर से सटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमीरा गांव का है, जहां बुधवार की देर रात हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. जख्मी युवक को एक गोली पीठ के बीचो-बीच लगी है जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. इसके बाद उसे आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया हालांकि परिजन उसका इलाज शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में ही करा रहे है.

जानकारी के अनुसार जख्मी युवक टाउन थाना क्षेत्र के बेगमपुर मोहल्ला निवासी स्व.जोगी साह का 23 वर्षीय पुत्र गोलू साह है. उसकी बेगमपुर मोहल्ले में ही डीजे की दुकान है एवं शादी-विवाह समारोह में वह डीजे चलाता है. जख्मी युवक गोलू साह ने बताया कि उनसे जमीरा गांव में कपड़े की दुकान ली है. वह देर रात चाय पीने के लिए चांदी बाजार जा रहा था इसी बीच जमीरा पुल के समीप नैनो कार पर सवार तीन की संख्या में रहे हथियारबंद अपराधियों ने पहले उसे बाइक रोकने को कहा, जब उसने बाइक नहीं रोका और आगे बढ़ गया, तभी अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी जिसमे फायरिंग के दौरान उसे गोली लग गई जिससे वह जख्मी हो गया. हालांकि घटना का कारण पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है.

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है. जिले में गोलीबारी की ये तीसरी घटना है. इससे पहले चांदी थाना क्षेत्र के जलपुरा गांव में मंगलवार की मध्य रात्रि घर में सो रहे हैं अधिवक्ता के पुत्र को हथियारबंद बदमाशों ने ताबड़तोड़ पांच गोलियां मार दी थी जिससे वह जख्मी हो गया था. दूसरी घटना बुधवार की शाम नवादा थाना क्षेत्र के रामनगर मोहल्ले की जहां बुधवार की शाम हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक को गोलियां मार दी थी, जिससे वह भी जख्मी हो गया था.

0 Response to "आरा में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल, 24 घंटे के दौरान तीन लोगों को मारी गोली"

टिप्पणी पोस्ट करें