-->

मेरी ब्लॉग सूची

JDU कार्यकर्ता की अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या, ग्रामीणों ने सड़क जाम कर किया हंगामा

JDU कार्यकर्ता की अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या, ग्रामीणों ने सड़क जाम कर किया हंगामा

आरा
: बिहार के आरा जिले में बुधवार की देर रात अपराधियों ने घर में सो रहे जेडीयू कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के लौहर श्रीपाल गांव की है. हत्या की इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी है. इधर, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर उसे परिजनों को सौंप दिया.

मिली जानकारी के अनुसार मृतक लौहर श्रीपाल गांव निवासी स्व.दुखीत राम का 46 वर्षीय बेटे धर्मपाल राम उर्फ भूतनाथ राम हैं. वह जेडीयू के सक्रिय कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि वह बुधवार की रात अपने झोपड़ी नुमा घर में चारपाई पर सोये थे. इसी दौरान हथियार बंद अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

बता दें कि मृतक को काफी करीब से सिर में गोली मारी गई है. हालांकि, गोली क्यों मारी गयी इसका कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. फिलहाल पुलिस अपने स्तर से पूरे मामले में छानबीन कर रही है. हत्या के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

वहीं, इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रख आरा-बड़हरा मुख्य मार्ग लौहार श्रीपाल गांव के समीप आगजनी कर जाम कर दिया है. आक्रोशित लोगों का कहना है कि जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी हो और मृतक जो काफी गरीब परिवार से आते हैं, उनके परिजनों को उचित मुआवजा दिया जाए.

0 Response to "JDU कार्यकर्ता की अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या, ग्रामीणों ने सड़क जाम कर किया हंगामा"

एक टिप्पणी भेजें