-->

मेरी ब्लॉग सूची

पटना में थाने के पूर्व ड्राइवर ने विक्षिप्त युवती से किया रेप, शराब तस्करी मामले में पहले भी जा चुका है जेल

पटना में थाने के पूर्व ड्राइवर ने विक्षिप्त युवती से किया रेप, शराब तस्करी मामले में पहले भी जा चुका है जेल

PATNA:
राजधानी पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र में एक विक्षिप्त युवती के साथ दरिंदगी की घटना प्रकाश में आयी है। उसके साथ एक ऑटो चालक द्वारा दुष्कर्म किया गया। घटना बुधवार की है। शुक्रवार की रात परिजन थाने पहुंचे और आरोपित चालक सूरज पासवान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। शनिवार को युवती की मेडिकल जांच करायी और साथ में न्यायालय में बयान दर्ज कराया। पुलिस फरार आरोपित चालक की तलाश में उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। 


पीड़ित परिजनों की मानें तो आरोपित ने बुधवार को करीब 12 बजे दिन में युवती को अपने कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसके साथ मारपीट भी की, जिसके कारण उसके मुंह से खून निकल रहा था। घटना की जानकारी आस-पड़ोस के लोगों को हुई तो उन लोगों ने हो-हल्ला मचाना शुरू कर दिया। पीड़िता के पड़ोसियों ने बताया कि जिस समय घटना हुई, उस समय उसकी मां घर से बाहर थी। उनलोगों ने जब हो-हल्ला किया तो उसे उसने अपने कमरे से बाहर निकाला। 

आरोपित सूरज करबिगहिया का रहनेवाला है जो कि काफी पहले जक्कनपुर थाने की गाड़ी भी चला चुका है। वह शराब तस्करी के एक केस में उस समय जेल भी गया था। इस मामले में एक अन्य कांस्टेबल की भी गिरफ्तारी हुई थी। जक्कनपुर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार वर्मा ने बताया कि मां के बयान के आधार पर दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। परिजनों द्वारा शुक्रवार की रात जानकारी दी गयी और उनके दिये गये आवेदन पर कार्रवाई की गयी। उन्होंने बताया कि आरोपित टेम्पो चालक ने उनके कार्यकाल के दौरान थाने की गाड़ी कभी नहीं चलायी थी। यह बात निराधार है।

0 Response to "पटना में थाने के पूर्व ड्राइवर ने विक्षिप्त युवती से किया रेप, शराब तस्करी मामले में पहले भी जा चुका है जेल"

एक टिप्पणी भेजें