-->

मेरी ब्लॉग सूची

देशी शराब का धंधा कर रही थी महिला, पुलिस ने दबोच कर भेजा जेल

देशी शराब का धंधा कर रही थी महिला, पुलिस ने दबोच कर भेजा जेल


मोतीहारी(दिव्यांशु रमण)।
कहते है की बिहार में पूर्ण शराबबंदी है लेकिन फिर भी शराब बिहार के लिए हवा की तरह हो गई है दिखता कही नही है लेकिन मिलता सभी जगह है लेकिन पुलिस भी अपने कार्य करने के तरीके से शराब माफियाओं और तस्करों पर लगातार लगाम लगाने में सक्षम साबित होते दिख रही है।

इसी क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर नगर थाना के नाका 4 के प्रभारी नितिन कुमार ने बलुआ सब्जी मंडी में छापेमारी की जिसमे एक महिला कारोबारी खुलेआम शराब बेच रही थी और अपने घर में एक व्यक्ति काशिम अहमद बैठा कर खुलेआम शराब पिला रही थी, पुलिस को देख महिला कारोबारी के साथ-साथ शराब पीने वाले शख्स का भी होश उड़ गया। 

एसआई नितिन कुमार ने दोनों को महिला पुलिसकर्मी की सहयोग से गिरफ्तार किया और उसके घर से 23 बोतल कस्तूरी शराब और 3 लीटर देशी शराब बरामद किया, साथ ही महिला तस्कर के घर के बगल वाले घर मे हुई छापेमारी में ज्वाला प्रसाद के घर से 10 लीटर देशी शराब बरामद हुआ लेकिन पुलिस को आता देख ज्वाला प्रसाद अपने घर के पिछले दरवाजे से पानी और कीचड़ का फायदा उठा भागने में सफल रहा। पुलिस दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजने की कार्यवाई करने में जुटी है साथ ही भागे हुए कारोबारी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

0 Response to "देशी शराब का धंधा कर रही थी महिला, पुलिस ने दबोच कर भेजा जेल "

टिप्पणी पोस्ट करें