-->

मेरी ब्लॉग सूची

वैशाली में वकील की गोली मारकर हत्या, कार की सीट पर बेल्ट से लटका मिला शव

वैशाली में वकील की गोली मारकर हत्या, कार की सीट पर बेल्ट से लटका मिला शव

हाजीपुर.
बड़ी खबर वैशाली से है जहां बेखौफ अपराधियों ने कार से जा रहे सिविल कोर्ट के अधिवक्ता शिव रंजन झा उर्फ पप्पू झा की गोली मारकर हत्या कर दी जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घटना महुआ थाना के महुआ जंदाहा रोड के बीच भरतपुर सिंघाड़ा की है. अपराधियों द्वारा हत्या किए जाने के बाद अधिवक्ता का शव कार की सीट बेल्ट के साथ लटका हुआ पाया गया. वहीं, अपराधियों की गोली से कार का अगला शीशा भी चकनाचूर हो गया.

आशंका है कि अपराधियों ने अधिवक्ता को कार के सामने से ही गोली मारी जिसे चलते कार का शीशे चकनाचूर हुए और अपराधियों की गोली अधिवक्ता को लगी और वह मौके पर ढेर हो गए. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई. वहीं ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है, लेकिन अभी तक कारण का खुलासा नहीं हो सका है.

बता दें कि बिहार में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. इस मामले को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने शुक्रवार को बिहार के  पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एसके सिंघल को कानून-व्यवस्था को लेकर कई निर्देश भी दिए थे. इसके बाद ही डीजीपी का नंबर जारी कर दिया है. बिहार जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी किए गए नंबरों पर संपर्क कर डीजीपी को सूचना एवं जानकारी दी जा सकती है. डीजीपी के कार्यालय का नंबर- 0612-2294301/2294302 और मोबाइल नंबर- 09431602302 है.

0 Response to "वैशाली में वकील की गोली मारकर हत्या, कार की सीट पर बेल्ट से लटका मिला शव"

टिप्पणी पोस्ट करें