-->

मेरी ब्लॉग सूची

चिराग पासवान ने उठाया नीतीश सरकार पर सवाल तो मुकेश सहनी ने संभाला मोर्चा, कहा- 'विपक्ष की भाषा बोल रहे हैं लोजपा नेता'

चिराग पासवान ने उठाया नीतीश सरकार पर सवाल तो मुकेश सहनी ने संभाला मोर्चा, कहा- 'विपक्ष की भाषा बोल रहे हैं लोजपा नेता'

डेस्क:
बिहार में कैबिनेट विस्तार से पहले सियासी उठापटक जारी है. लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने नीतीश सरकार पर आज हमला बोला है, जिसके बाद वीआईपी नेता और मंत्री मुकेश सहनी ने चिराग पर पलटवार किया है. मुकेश सहनी ने चिराग पासवान पर विपक्ष की भाषा बोलने का आरोप लगाया है.

मिली जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरपुर में एक कार्यक्रम के दौरान मुकेश सहनी ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार मजबूती से काम कर रही है. वहीं पत्रकारों द्वारा जब चिराग को लेकर सवाल पूछा गया तो मुकेश सहनी ने कहा कि वे विपक्ष की भाषा बोल रहे हैं. बिहार में एनडीए की सरकार बढ़िया काम कर रही है.

क्या कहा था चिराग पासवान ने- बता दें कि चिराग पासवान ने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि बिहार में कानून व्यवस्था सुचारु रुप से काम नहीं कर रही है. यह सरकार 6 महीने की है. नीतीश कुमार को चाहिए कि 6 महीने के भीतर कानून व्यवस्था को सही कर ले.

बताते चलेंं कि चिराग पासवान के बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने भी पलटवार किया था. बिहार की एनडीए सरकार में शामिल हम के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने ट्वीट कर कहा, 'चिराग पासवान जी आप बिहार आते कब हैं कि आपको डर लगेगा? वैसे 2020 के चुनाव में बिहार की जनता मालिक ने स्पष्ट तरीके से बता दिया है कि सूबे की आवाम को सबसे ज़्यादा डर आपसे और आप जिसकी मदद कर रहे थे, उनसे लगता है. तब ही तो आपको और आपके उ छोटे भाई को सत्ता से दूर रखा है.'

0 Response to "चिराग पासवान ने उठाया नीतीश सरकार पर सवाल तो मुकेश सहनी ने संभाला मोर्चा, कहा- 'विपक्ष की भाषा बोल रहे हैं लोजपा नेता'"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST