बिग बॉस के सदस्यों को नहीं पता MBBS का फुलफॉर्म, राखी ने खुद को बताया डॉक्टर


DESK:
बिग बॉस 14 में राखी सावंत की एंट्री ने शो का एंटरटेनमेंट लेवल बढ़ा दिया है. हर दिन राखी कुछ ना कुछ ड्रामा करती हैं. उनके इस ड्रामे का नमूना सोमवार के एप‍िसोड में भी देखने को मिला. शो में राखी, राहुल वैद्य को बीमार‍ियों से बचने के ल‍िए घरेलू नुस्खे बताती हैं. इस दौरान वो ये भी कहती हैं कि उन्होंने कनाडा से एमबीबीएस की डिग्री ली है. राहुल को राखी की यह मस्ती इतनी मजेदार लगती है कि वो उनसे मजाक-मस्ती में एमबीबीएस का फुल फॉर्म ही पूछ बैठते हैं. बाद में इस एमबीबीएस के फुल फॉर्म की वजह से राखी की पोल सबके सामने खुल जाती है. 

राखी की मस्ती, कहा-कनाडा से ली है एमबीबीएस की ड‍िग्री   

राखी कहती हैं- हमारे पेट में 8 तरह के एस‍िड होते हैं. तो आलू खाने से हमारे पेट के कीड़े मर जाते हैं. यहां तक क‍ि आलू से हार्ट ब्लॉकेज भी खुल जाते हैं. राहुल राखी की बातों के मजे लेते हुए उनसे सवाल पर सवाल करते हैं. राहुल पूछते हैं क‍ि कोलेस्ट्रॉल क्या होता है. इसपर राखी कहती है कि ज्यादा तेल खाने से कोलेस्ट्रॉल बढ़ता है. राहुल की ओर से जब और सवाल आते हैं तो राखी कहती है कि उन्होंने कनाडा से एमबीबीएस की डिग्री ली है. इसपर राहुल एमबीबीएस का फुल फॉर्म पूछ डालते हैं. 


घरवाले भी नहीं दे पाए जवाब
 

राहुल के इस सवाल का जवाब राखी को नहीं पता होता है और वो टॉयलेट के बहाने से दूसरे घरवालों से एमबीबीएस का फुल फॉर्म पूछने चली जाती हैं. बाहर जाकर वे अभ‍िनव, रुबीना और विकास से ये सवाल पूछती है. मजेदार बात ये है कि उन्हें भी एमबीबीएस का फुल फॉर्म नहीं पता होता है. हालांकि अभ‍िनव बैचलर ऑफ साइंस और बैचलर ऑफ मेड‍िस‍िन कहते हैं पर वे सटीक जवाब तक नहीं पहुंच पाते हैं. राखी यही आधा-अधूरा जवाब लेकर वापस आ जाती हैं. वहीं पीछे से अभ‍िनव और रुबीना कहते हैं कि वे भी एमबीबीएस का फुल फॉर्म भूल गए हैं. 

ये है MBBS का फुल फॉर्म 

वापस आने पर राखी मेड‍िकल, मेड‍िसिन, बैचलर ऑफ साइंस कह देती हैं. राहुल और अली गोनी राखी की इस बात पर खूब मजे लेते हैं. वैसे पूरे एपिसोड में एमबीबीएस का फुल फॉर्म किसी ने नहीं बताया. आपको बता दें एमबीबीएस का फुल फॉर्म बैचलर ऑफ मेड‍िसिन एंड बैचलर ऑफ सर्जरी है. तो इस तरह से खुद को डॉक्टर बताने वाली राखी की पोल आख‍िर राहुल वैद्य ने खोल दी.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST