-->

मेरी ब्लॉग सूची

बेतिया में अनियंत्रित टैंकर ने तीन युवकों को रौंदा, तीनों की दर्दनाक मौत

बेतिया में अनियंत्रित टैंकर ने तीन युवकों को रौंदा, तीनों की दर्दनाक मौत

बेतिया. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के बेतिया से आ रही है जहां एक भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा टैंकर और बाइक की टक्कर के दौरान हुआ इस दौरान तीनों युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. रविवार की सुबह ये सड़क हादसा बेतिया के नरकटियागंज रेलवे अस्पताल के पास की है. स्थानीय लोगों ने बताया कि अनियंत्रित होकर टैंकर ओवरब्रिज से उतर रहा था इसी दौरान उसने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी और रौंदते हुए आगे निकल गया. इस दौरान तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.


मृत तीन युवको में से एक की पहचान कर ली गई है जो गौनाहा प्रखंड क्षेत्र के मुरली भरहवा गांव का रहने वाला ब्रजेश पटेल है. बताया जा रहा है कि तीनो युवक बाइक से कहीं जा रहे थे और रेलवे ओवरब्रिज से नीचे उतर रहे थे इनके साथ हीं एक टैंकर भी नीचे उतर रहा था तभी यू टर्न लेकर एक बस ओवरब्रिज पर चढ़ने लगा जिससे बचने के लिए टैंकर ने साईड लिया जिसके कारण बाइक अनियंत्रित हो गई हैं और तीनो बाइक सवार टैंकर के अन्दर चले गए जिससे मौके पर हीं तीनो की मौत हो गई.

घटना के बाद से लोगो आक्रोशित होकर हंगामा कर रहें हैं और शव को उठने नहीं दे रहें हैं, हालाकि शिकारपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई हैं और लोगो को समझाने का प्रयास कर रही हैं.

0 Response to "बेतिया में अनियंत्रित टैंकर ने तीन युवकों को रौंदा, तीनों की दर्दनाक मौत"

टिप्पणी पोस्ट करें