-->

मेरी ब्लॉग सूची

जगदीशपुर नपं को नगर परिषद बनाने को लेकर सूबे के डिप्टी सीएम से मिलेंगी सुषुमलता, आरसीपी सिंह को बधाई देने पहुंची पटना

जगदीशपुर नपं को नगर परिषद बनाने को लेकर सूबे के डिप्टी सीएम से मिलेंगी सुषुमलता, आरसीपी सिंह को बधाई देने पहुंची पटना

आरा:
जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में राष्ट्रीय महासचिव श्री आरसीपी सिंह को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने का प्रस्ताव दिया। जिसपर सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से पारित किया। तत्पश्चात जदयू के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में आरसीपी सिंह को मनोनीत किया गया। आरसीपी सिंह के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर भोजपुर सहित पूरे बिहार के समर्थको में खुशी की लहर देखने को मिल रही है,जहाँ समर्थकों में उत्साह देखा जा रहा है वही कार्यकर्ता एक दूसरे को बधाई देते हुए मिठाई खिला कर खुशी व्यक्त कर रहे है। इस मौके पर जगदीशपुर से एनडीए प्रत्याशी रही सह दांवा मुखिया सुषुमलता कुशवाहा ने आरसीपी सिंह को बधाई देते हुए कहा है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने से पूरे बिहार के साथ राष्ट्रीय स्तर पर भी पार्टी मजबूत होगी। राष्ट्रीय कार्यसमिति के निर्णय का उन्होंने स्वागत किया है। उन्होंने टुडे बिहार न्यूज से बातचीत में कहा है कि मैं राजधानी पटना में आरसीपी सिंह को बधाई देने आई हू। 

 नगर परिषद बनाने के लिए डिप्टी सीएम से मिलेगी

वही एनडीए प्रत्याशी रही व दांवा मुखिया सुषुमलता कुशवाहा ने कहा है कि जगदीशपुर को नगर पंचायत से नगर परिषद बनाने को लेकर डिप्टी सीएम से मुलाकात कर प्रस्ताव रखेंगे।
उन्होंने बताया कि यहां की जनसँख्या चालीस हजार से ज्यादा है जो नगर परिषद बनने के मानक को पूरा करता है। इसलिए जगदीशपुर को भी नगर परिषद में अपग्रेड किया जाना चाहिए। उन्होंने बताया कि इसको लेकर वे सोमवार को बिहार के नगर विकास मंत्री व उपमुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद से मिलकर आवेदन देंगी। नगर परिषद बनाने को लेकर वे मुख्यमंत्री को भी फैक्स करेंगी।

0 Response to "जगदीशपुर नपं को नगर परिषद बनाने को लेकर सूबे के डिप्टी सीएम से मिलेंगी सुषुमलता, आरसीपी सिंह को बधाई देने पहुंची पटना"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST