-->

मेरी ब्लॉग सूची

क्रेन ट्रक के तहखाने में छिपाकर ले लाई जा रही शराब जब्त, तीन गिरफ्तार

क्रेन ट्रक के तहखाने में छिपाकर ले लाई जा रही शराब जब्त, तीन गिरफ्तार

DARBHANGA: सूबे में शराबबंदी कानून लागू होने के बाद से जारी पुलिस सख्ती के बीच शराब के अवैध कारोबारियों ने अपने धंधे का तरीका बदला है। अब शराब ढोने में सड़क दुर्घटना में प्रयुक्त होनेवाले क्रेन को लेकर चलनेवाले ट्रकों का उपयोग कर रहे हैं। इसका पर्दाफाश दरभंगा-मुजफ्फरपुर फोरलेन पर सोमवार की रात सिमरी पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई में हुआ है। पुलिस ने फोरलेन पथ के अतरबेल बिठौली चौक के समीप सोमवार की रात एक क्रेन ट्रक को संदेह के आधार पर रोका। ट्रक पर एक कार भी लदी थी। जांच के दौरान ट्रक के निचले भाग में तहखाना मिला। इसे खोला गया तो बारी-बारी से 127 कार्टन में करीब 1240 लीटर विदेशी शराब मिली। पुलिस ने मौके से तीन लोगों को गिरफ्तार किया।


पुलिस के मुताबिक हरियाणा नंबर की ट्रक रजिस्ट्रेशन संख्या एचआर 56़ बी 0133 मुजफ्फरपुर की ओर से दरभंगा की ओर आ रही थी। इस बीच अपराध नियंत्रण अभियान के तहत बिठौली पुल के नीचे तैनात थानाध्यक्ष हरिकिशोर यादव ने संदेह होने पर ट्रक को रोका तो उसपर सवार ट्रक चालक सहित तीनों युवक भागने लगे। पुलिस टीम ने तीनों का पीछा कर उन्हें धर दबोचा।

गिरफ्तार किए जानेवालों में हरियाणा जिला सोनीपत काशीपुरी थाना के खानपुर कला निवासी राजेन्द्र लोहार का पुत्र संदीप लोहार (26) व सुरेश कुमार का पुत्र मुनेश कुमार तथा दरभंगा जिला सिंहवाड़ा थाना के भजौड़ा निवासी रामकमल सहनी उर्फ छोटे के पुत्र किशन सहनी शामिल हैं। ट्रक व उसपर सफेद रंग की कार के बारे में पुलिस जानकारी ले रही है। वहीं गिरफ्तार लोगों के पास से मिले तीनों सेलफोन का सीडीआर खंगाला जा रहा है। ताकि शराब के अवैध धंधे के नेटवर्क का पता लगाया जा सके। पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक पड़ताल में यह बात सामने आई है कि शराब हरियाणा से सिंहवाड़ा के लिए लाई जा रही थी। धंधे से जुड़े सिंहवाड़ा के अन्य लोगों की खोज की जा रही है।

0 Response to "क्रेन ट्रक के तहखाने में छिपाकर ले लाई जा रही शराब जब्त, तीन गिरफ्तार"

एक टिप्पणी भेजें