-->

मेरी ब्लॉग सूची

बाइक लूटने का प्रयास, विफल रहने पर अपराधियों ने गोली मार युवक को किया घायल

बाइक लूटने का प्रयास, विफल रहने पर अपराधियों ने गोली मार युवक को किया घायल

रोहतास: अकोढ़ा गोला थाना क्षेत्र के बरुणा मोड़ के समीप रविवार की देर रात घर जा रहे युवक की अपाची बाइक छीनने का प्रयास अपराधियों ने किया। इसमें विफल रहने पर गोली मार दी। घायल युवक का इलाज डेहरी के निजी क्लीनिक में चल रहा है। जख्‍मी युवक अलगू बीघा निवासी उपेंद्र कुमार है। उसके हाथ में गोली लगी है. 


प्राप्त जानकारी के अनुसार तेतराढ़ पंचायत के अलगू बीघा निवासी उपेंद्र कुमार रविवार की देर रात बांक से अपने घर लौट रहा था। बरुणा मोड़ के समीप पहुंचते ही सड़क पर खड़े अपराधियों ने उसकी बाइक रोकने का प्रयास किया। यह देखकर उपेंद्र तेजी से बाइक भगाने लगा। इस पर अपराधियों ने उसपर गोली चला दी। गोली उसकी हाथ में लगी। इसके बाद अपराधी भाग निकले। घायल स्थिति में उपेंद्र ने किसी तरह अपने स्‍वजन को घटना की जानकारी दी। कुछ ही देर बाद पहुंचे स्‍वजन उसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। वहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद रेफर कर दिया। इसके बाद स्‍वजन उसे डेहरी के एक निजी क्लीनिक में ले गए। वहां उसका इलाज किया जा रहा है। थानाध्यक्ष प्रभात कुमार  ने कहा कि घटना की जानकारी पुलिस को सोमवार को मिली है। छानबीन की जा रही है।


बताया जाता है कि उपेंद्र ट्रक चलाता है। वह अपनी अपाची बाइक से ट्रक मालिक बांक के रहने वाले पंकज सिंह को लेकर अकोढ़ी गोला के लिए चला। रास्‍ते में बांक में ट्रक मालिक को उनके घर पर छोड़ा और इसके बाद वह अपने घर के लिए रवाना हुआ। उसने बताया कि बरुणा ब्रेकर के पास पीछे से नीले रंग की बाइक पर सवार तीन युवकों ने रोकने का प्रयास किया। ओवरटेक भी करना चाहा। हालांकि उपेंद्र बाइक भगाता रहा। इसके बाद अपराधी ने गोली चला दी। संयोग से गोली उसकी पीठ में नहीं लगी। डॉक्‍टर ने उसके हाथ से गोली निकाल दी है।

0 Response to "बाइक लूटने का प्रयास, विफल रहने पर अपराधियों ने गोली मार युवक को किया घायल"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST