Bihar Election: युवा क्रांतिकारी पार्टी के प्रत्याशी सूरज कुमार पर जानलेवा हमला, गोली मार फरार हुए अपराधी


समस्तीपुर.
मुफस्सिल के बिशनपुर में युवा क्रांतिकारी पार्टी के प्रत्याशी सूरज कुमार को अपराधियों ने गोली मार दी है. वे कल्याणपुर (सुरक्षित) विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दो बाइक पर सवार चार की संख्या में अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बिहार में प्रत्याशियों पर हमले से जुड़ा यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले खगड़िया के परबत्ता विधानसभा के जदयू प्रत्याशी डॉ. संजीव कुमार पर मंगलवार शाम गोगरी थाना क्षेत्र के धनखेता गांव में बदमाशों ने जानलेवा हमला किया. बदमाशों ने उनके वाहन पर गोली चलाई और ईंट  भी बरसाई. जिसमें उनका वाहन क्षतिग्रस्त हो गया और वे बाल- बाल बचे.

3 नवंबर को दूसरे चरण के मतदान से एक दिन पहले द प्लूरल्स पार्टी के सीवान प्रत्याशी डॉ रामेश्वर सिंह पर असमाजिक तत्वों ने हमला कर दिया था. डॉ रामेश्वर सिंह चुनावी प्रचार के बाद वापस लौट रहे थे तभी कुछ लोगों ने उनके ऊपर स्याही फेंक दी. इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. इस हमले में केमिकल का प्रयोग किया गया था, जिस वजह से रामेश्वर सिंह की आंखों में गंभीर चोटें आई हैं और कोर्निया क्षतिग्रस्त हो गया है.

शिवहर में जहां एक प्रत्याशी की समर्थक समेत गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, तो वहीं गया में भी पप्पू यादव की पार्टी के उम्मीदवार पर हमला हुआ था और फायरिंग की गई थी. इसके अलावा पूर्णिया में भी उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी रालोसपा के उम्मीदवार पर फायरिंग की घटना हुई थी, जिसमें वह बाल-बाल बच गए थे.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST