सासाराम की सभा में गरजे मोदी , कहा बिहार लूटने वालो को मौका नही मिलना चाहिये


PATNA: (रंजन कुमार) 
सासाराम में अपनी पहली चुनावी सभा में ही पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने राजनीतिक विरोधियो पर जमकर गरजे और बरसे भी .धारा 370 को लेकर उन्होनें इशारो - इशारो में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम ने दावा किया कि धारा 370 को हटाने की मांग पिछले 5 दशको से की जा रही थी और उसे हटाने की हिम्मत किसी को नही थी. जिसे हमारी सरकार ने हटाया लेकिन कुछ लोग इसका विरोध कर रहे है और पलटने की बात कह रहे हैं.

इनका दुस्साहस देखिये कि इतना कहने के बाद भी वे बिहार में वोट माग रहे है.ये लोग बिहार के उन शहीदो का अपमान कर रहे हैं जिन्होनें देश की सीमा पर अपनी शहादत दी है.


प्रधानमंत्री ने इशारो - इशारो में, ललाू राज  पर भी जम कर निशाना साधा और कहा कि जब सरकार चलाने वाले की निगरानी में ही दिन दहाड़े , डकैती  ,हत्या और अपहरण होता थैा , जब सूरज ढलने लगता था  तो सब कुछ बदलने  लगता था. पी एम ने कहा कि बिहार लूटने वालो को मौका नही मिलना चाहिए. पी एम ने इशारो में तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि हर चुनाव में नयी ळक्ति उभरने की अफवाह फैलाई जाती है लेकिन  बिहार के लोग  इनके झांसे में आने वाले नही है,पी एम ने कहा कि एक सरकारी नौकरी देने में जो लोग लाखो करोड़ो की कमाई का जरिया बनाया था  सरकारी नियुक्ति के लिये बिहार के नौजवानो से रिश्वत ली थी बे बिहार की ओर ललचाई नजरो से देख रहे हैं. पी एम ने कहा कि अब लालटेन का जमाना चला गया और पिछले बल्ब और लाइट का जमाना आ गया. पिछले  6 साल में बिहार में बिजली की खपत तीन गुणा बढ गयी है.

पीएम ने बिहार में नीतीश सरकार में विकास का काम होने का दावा करते हुए कहा यू पी ए की सरकार में 10 साल तक यू पी ए की सरकार ने बिहार में रोड़ा अटकाया. अब केन्द्र और बिहार सरकार मिलकर विकास का काम कर रही है. पी एम ने केन्द्र सरकार द्वारा युवाओ के रोजगार के लिये  चलाये जा रहे  विभिन्न योजनाओ की चर्चा करते हुए कहा कि अब अपनी मातृभाषा में ही इंजिनियरिंग  और मेडिकल की परीक्षा दे सकेगें.

पीएम ने दावा किया कि सर्वेक्षण रिपोर्ट में बिहार में एन डी की सरकार बन रही है. उन्होनें एन डी ए कार्यकर्ताओं से एक जुट होकर चुनाव में जीत हासिल करने का मंत्र दिया.

Post a Comment

0 Comments