रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी जमानत, शौविक की अर्जी खारिज

डेस्क: ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती  को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी है. वहीं उनके भाई भाई शौविक चक्रवर्ती को हाईकोर्ट ने राहत नहीं दी है. रिया के साथ सैमुअल मिरांडा और दीपेश को भी बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी है. रिया चक्रवर्ती को 1 लाख के मुचलके के बाद जमानत दी गई है. बीते 1 महीने से मुंबई की भायखला जेल में बंद रिया चक्रवर्ती आज अपने घर जाएंगी.


बता दें कि मंगलवार को ही ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की न्यायिक हिरासत 20 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई थी. इसके बाद आज रिया को तो राहत मिल गई मगर उनके भाई शौविक अभी भी जेल में बंद हैं. रिया-शौविक ने बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत के लिए अर्जी लगाई थी जिस पर सुनवाई के बाद अदालत ने अपना आदेश सुरक्षित रख लिया था.

रिया और शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका निचली अदालत में खारिज होने के बाद रिया, शौविक और मिरांडा सहित 5 लोगों ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. 29 सितंबर को हुई सुनवाई में इस मामले में पांचों आरोपियों की जमानत याचिका पर अपना आदेश कोर्ट ने सुरक्षित रख लिया था. एनसीबी (NCB) की तरफ से कहा गया था कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) मादक पदार्थो की तस्करी में शामिल रही है, यह साबित करने के लिए कई सबूत हैं. वह ड्रग पहुंचाने के काम में न सिर्फ मदद देती थीं बल्कि क्रेडिट कार्ड, नकद और ऐसे ही कई माध्यमों से इनका भुगतान भी करती थीं

Post a Comment

0 Comments