लूट की ताबड़तोड़ तीन बड़ी वारदात, सीवान में CSP संचालक के स्टाफ को गोली मार लूट ले गए 5 लाख 67 हजार

SIWAN: (आर्यन सिंह)
चुनाव नजदीक आने के साथ ही बिहार में लूट की वारदातों में भी इजाफा हो गया है. मंगलवार को ही बिहार के सीवान, बक्सर और वैशाली जिलों में लूट की तीन बड़ी वारदात सामने आई. पहली घटना सीवान की है जहां बेखौफ अपराधियों ने सीएसपी संचालक के स्टाफ को पहले गोली मार दी फिर 5 लाख 67 हजार रुपये लूट फरार हो गए. बताया जा रहा है कि  स्टेट बैंक के सीएसपी संचालक के स्टाफ मनकेस्वर चौबे  मैरवा एडीबी बैंक से पैसा निकाल कर अपने सीएसपी जतौर जा रहे थे तभी हथियार से लैस बाइक सवार 6 अपराधी ओवरटेक कर टेकनिया गांव के समीप बाइक की चाबी निकाल ली, फिर गोली मारकर रुपये लूट लिए. वारदात के बारे में यह भी बताया जा रहा है कि गुठनी थाना क्षेत्र के टेकनिया और जतौर गांव के समीप मंगलवार की दोपहर इस घटना को अंजाम दिया गया.
जिस स्टाफ के पैर में गोली लगी है उसका प्राथमिक इलाज मैरवा रेफरल अस्पताल में करवाया गया. स्थिति गंभीर होते देख डॉक्टरों ने उसे सीवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया. फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंच पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है.

बता दें कि बीते एक सप्ताह में सीवान में ताबड़तोड़ लूट की ये तीसरी वारदात है. सीवान में बेखौफ अपराधी लूट की घटना का अंजाम दे रहे हैं जो सीवान पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है. इस लूट की घटना के बाद सीवान पुलिस घटनास्थल पर पहुंच पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है.
वहीं बक्सर में मंगलवार की दोपहर चक्की थाना क्षेत्र में गैस वेंडर से बदमाशों ने दो लाख रुपये लूट लिए. बाइक सवार  अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने डुमरांव के सभी रास्तों को सील कर दिया.

Post a Comment

0 Comments