नक्सलियों से पूर्वी चंपारण के लोगो को राहत दिलाने के बाद शराबबंदी अभियान को सफल बनाने में जुटे एएसपी गौरव

मोतिहारी। जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्र में लगातार छापेमारी कर दर्जनों हार्डकोर सहित सैकड़ों नक्सलियों को गिरफ्तार कर सलाखों को पीछे भेज दिया गया। मोतिहारी के एएसपी अभियान हिमांशु शेखर गौरव के नेतृत्व में कई बड़े हार्डकोर को विशेष अभियान चलाकर दबोचा गया ।


जिले के लोगो को नक्सलियों से राहत दिलाने के बाद अब एएसपी हिमांशु गौरव सूबे में पूर्व शराबबंदी अभियान को सफल बनाने में जुटे है। पूर्वी चंपारण में देशी शराब के कारोबार पर अंकुश लगाने में जुटे एएसपी गौरव ने अब शराब कारोबार के खिलाफ अभियान शुरू कर दिया है जिससे जिले के शराब कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है। ताजा मामला सुगौली का है जहां शराब कारोबार के सूचना पर एएसपी हिमांशु गौरव के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम ने 15 शराब भट्ठियों को नष्ट कर दिया।
छापेमारी में पुलिस टीम

एएसपी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि सुगौली के मुसवा भेड़ीयारी गांव में देशी शराब का कारोबार फलफूल रहा है। पुलिस ने रेड के दौरान अर्धनिर्मित कच्चे शराब बनाने वाले 15 मिनी फैक्ट्रीयों को विनष्ट कर दिया गया वही शराब बनाने वाले सामग्रियों को जला दिया गया। अभियान एसपी हिमांशु शेखर गौरव ने बताया की हमारी पहली प्राथमिकता है की जिले में आपराधिक गतिविधियों पर लगाम लगाया जाए और शराबबंदी अभियान को सफल बनाया जाए ।1

लगातार शराब कारोबारियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है आगे भी ये अभियान जारी रहेगा। छापेमारी में एएसपी हिमांशु शेखर गौरव के अलावे सुगौली थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार व बिहार पुलिस और एसएसबी के जवान मौजूद रहे।।

Post a Comment

0 Comments