बिहार में राजद नेता सुरेश चौधरी को अपराधियों ने गोलियों से भूना, हालत नाजुक

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में राजद नेता सुरेश चौधरी को आज दरवाजे पर टहलने के दौरान एक बाइक सवार युवक ने गोलियों से भून डाला. अपराध जगत से जुड़े रहनेवाले सुरेश चौधरी को सीने में तीन गोलियां लगी है और उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है. डॉक्टरों ने सदर अस्पताल से मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया है. सुरेश चौधरी दो दशक से अपराध की दुनियां में था, ट्रिपल मर्डर और इंस्पेक्टर को गोली मारने समेत कई आपराधिक मामलों में जेल भी जा चुका है. फिलहाल राजद का नेता है

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सुरेश चौधरी आज सुबह अपने दरवाजे पर टहल रहा था. इसी दौरान बाइक पर सवार एक युवक वहां पहुंचा और पिस्टल निकालकर अंधाधुंध गोलियां चलाने लगा. फायरिंग में सुरेश चौधरी को सीने पर तीन गोलियां लगी है. गोली लगने के बाद सुरेश चौधरी मौके पर ही गिर कर बेहोश हो गया.आनन-फानन में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने स्थिति नाजुक देखकर बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया है.

घायल का इलाज कर रहे सदर अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ मुकेश कुमार के मुताबिक सीने में कई जगह गोली लगने के बाद तत्काल ऑपरेशन की जरूरत है. इसलिए बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है, उधर परिजन इस घटना की सूचना नगर थाने की पुलिस को देने के बाद निजी एंबुलेंस से घायल सुरेश चौधरी को लेकर गोरखपुर निकल गये.

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि इस घटना की जांच की जा रही है. वारदात कैसे हुई पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि घायल सुरेश चौधरी के साथ गोपालगंज से पुलिस टीम को भी मेडिकल कॉलेज भेजा गया है. पुलिस घटना के बाद पल-पल की स्थिति पर मॉनिटरिंग कर रही है.

Post a Comment

0 Comments