स्वतंत्रता दिवस: LJP कार्यालय में चिराग पासवान ने फहराया तिरंगा.

स्वतंत्रता दिवस: LJP कार्यालय में चिराग पासवान ने फहराया तिरंगा.

देश आज 74वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है. इस मौके पर लोक जनशक्ति पार्टी कार्यालय पटना में राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने झंडा फहराया. चिराग पासवान ने झंडोतोलन किया और झंडे को सलामी दी. इस दौरान चिराग पासवान ने एलजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

झंडोतोलन कार्यक्रम में चिराग पासवान के अलावे पार्टी के विधायक, सांसद समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे. चिराग ने सभी को स्वतंत्रता दिवस की ढेरों बधाई एवं शुभकामनाएं दी. कहा कि आइए हम सब मिलकर आजादी के इस पर्व पर भारत के मज़बूत निर्माण में सहयोग का संकल्प लें.



पटना के गांधी मैदान में 74वें स्वतंत्रता दिवस पर पटना के गांधी मैदान में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने झंडा फहरा दिया है. उन्होंने परेड की मिली-जुली टुकड़ियों की सलामी ली. झंडा फहराने के पहले सीएम ने सीआरपीएफ, एसएसबी, एसटीएफ, बीएमपी, बीएमपी महिला, बिहार पुलिस, बिहार पुलिस महिला, होमगार्ड ग्रामीण, होमगार्ड शहरी, श्वान दस्ता और अग्निशमन के साथ ही ब्रास बैंड का एक-एक कर निरीक्षण किया.

इधर, एलजेपी की पटना ऑफिस में आज महत्वपूर्ण बैठक हो रही है. यह बैठक एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के नेतृत्व में हो रही है. बताया जा रहा है कि इस बैठक में विधानसभा चुनाव को लेकर चिराग पासवान कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. आज बिहार में लोजपा ने एनडीए के साथ गठबंधन के भविष्य को लेकर भी कोई बड़ा फैसला ले सकता है. चिराग सीएम नीतीश कुमार से नाराज चल रहे हैं. वह कई बार बिहार सरकार की आलोचना कर चुके हैं. इस बैठक पर बिहार के बाकी राजनीतिक दलों की भी नजर हैं.

Post a Comment

0 Comments