विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा के शक्ति केन्द्रों की हुई बैठक

रामगढ़वा ( एम० कुमार)
विधानसभा चुनाव को लेकर सभी कार्यकर्ता चुनाव के लिए तैयार हो जाएं ।प्रखंड के एक एक बूथ पर और एक एक गांव में आप सभी कार्यकर्ताओं को चुनाव में मुस्तैद रहना होगा ।जिससे अपना वोटर इस साल के चुनाव में वोट देने से वंचित न रहे ।तब जाके इस वर्ष होने वाले विधान सभा चुनाव हम लोग जितेंगे ।
उक्त बातों की जानकारी भाजपा जिलाध्यक्ष वरूण कु० ने मंगलवार को दी। इस बैठक की अध्यक्षता पूर्वी मंडल अध्यक्ष प्रमोद कुशवाहा के नेतृत्व में किया गया।
जिलाध्यक्ष ने बैठक में कार्यकर्ताओं से कहा कि चुनाव जितने के लिए सबसे पहले अपने समर्थकों का नाम वोटर लिस्ट में जोड़वाएं ।जिससे कि चुनाव जितना आसान हो। इस साल के चुनाव में मोबाइल का बोल बाला ज्यादा रहेगा ।क्योंकि अगर चुनाव हुआ तो नेताओं की रैलियां नहीं होगी। केवल वर्चुवल रैली होगी। बूथ के टीमों को प्रतिदिन क्षेत्रों में ग्रामीणों से जायजा लेते रहेगें। जिसमें मोबाइल की आवश्यकता पड़ेगी।इसलिए सभी शक्ति केन्द्र के प्रभारी कम से कम इस प्रखंड में दस हजार मोबाइल नम्बर लेकर वाट्सएप ग्रपों को बनावें ।बैठक को संबोधित करने वाले में पूर्व मंत्री विजय कुमार गुप्ता ,जिला उपाध्यक्ष हरि मोहन भगत आदि ने की । खबर जानकारी के अनुसार यह बैठक पश्चिम मंडल में भी किया गया हैं।
मौके पर विधायक रामचन्द्र सहनी,प्रखंड महामंत्री अभय गुप्ता, राजन कु०,वरीय नेता मुरली मनोहर प्र०,विरेन्द्र प्र०,
मनोज कु०,आदि सुगौल एवं रामगढ़वा प्रखंड भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे ।

Post a Comment

0 Comments