रामगढ़वा में वैश्य समाज द्बारा कोरोना बीमारी को लेकर ऑक्सीजन बैंक की हुई स्थापना


प्रखंड क्षेत्र में दस हजार मास्क वितरण किया जाएगा :अध्यक्ष प्रभु प्रसाद


रामगढ़वा (एम० कुमार)
ऑक्सीजन बैगर कोरोना बीमार लोगों की मृत्यु हो रही है ।
वही ऑक्सीजन को लेकर कोरोना मरीज की मृत्यु नहीं हो को लेकर मंगलवार को रामगढ़वा बाजार के वैश्य समाज के द्वारा निशुल्क ऑक्सिजन बैंक की स्थापना की गई । जिसका उद्घाटन करते हुए रामगढ़वा अंचलाधिकारी सह बीडीओ राकेश कुमार सिंह और थानाध्यक्ष संजय कुमार पाठक एवं कार्यकर्ताओं ने दीप प्रज्वलित कर किया।
वही कार्यक्रम के अध्यक्षता सह कपड़ा व्यवसाय संघ अध्यक्ष प्रभु प्रसाद एवं मंच संचालन बालकिशोर प्रसाद ने की। 
ऑक्सीजन बैंक की जानकारी व सुझाव ग्रामीण लोगों को बताते हुए बीडीओ,थानाध्यक्ष, प्रभु प्रसाद,बालकिशोर प्रसाद एवं इत्यादि कार्यकर्ताओं ने बताया कि कोरोना मरीज की मृत्यु ज्यादातर ऑक्सीजन के अभाव में हो रही है । इसलिए रामगढ़वा के वैश्य समाज द्वारा किया गया हैं। यह कार्य प्रसंसनीय है।उनलोगों ने यह भी कहा कि यहां के व्यवसायियों ने अपनी दुकान बंद कर आर्थिक क्षति से कहीं ज्यादा मुल्य मानव को जिन्दगी बचाया जाए । प्रखंड क्षेत्र में दस हजार मास्क वितरण किया जाएगा। क्योंकि बिमारी फैलने का डर बिना मास्क लगाए लोगों को हो रही हैं। अपने गलियों की साफ- सफाई रखा जाए। क्योंकि गंदगी से भी कोरोना का शिकार होना पड़ता हैं।
वहीं हरिमोहन भगत ने कहा कि ऑक्सीजन के अभाव में कोरोना मरीज की मृत्यु हो जा रही है ।अब ऑक्सीजन के अभाव में प्रखंड में किसी की मृत्यु नहीं होगी। 
मौके पर शंभु प्रसाद (रेल ब्रांड) जिला पार्षद मो० हाशमी ,मुखिया चन्द्रिका प्रसाद ,पूर्व मुखिया पति अरूण कुमार, सुरेन्द्र प्रसाद, अनिल कु०,पंकज पांडेय, बबलू सिंह ,अरविन्द पांडेय आदि वैश्य समाज कार्यकर्ता व ग्रामीण लोगों मौजूद थे ।

Post a Comment

0 Comments