बिहार में भीषण सड़क हादसा, ऑटो रिक्शा-सूमो की जबर्दस्त टक्कर में चार लोगों की मौत, तीन घायल

अरवल: अरवल जिले में रविवार की देर रात हु्ए भीषण सड़क हादसे  में चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वहीं इस हादसे में तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज पटना के पीएमसीएच में चल रहा है।

जानकारी के अनुसार,  सिगोड़ी थाना के धोखहरा गांव के समीप रविवार की देर रात एक अनियंत्रित टाटा सूमो ने सवारी ऑटोरिक्शा में टक्कर मार दी, टक्कर इतनी जोरदार थी कि जिसमें ऑटो पर सवार चार लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई। वहीं, इस दुर्घटना में तीन लोग जख्मी हुए, जिनकी हालत नाजुक बतायी जा रही है।


सूचना मिलते ही सिंगोड़ी और किंजर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई, हालांकि सूमो चालक वाहन लेकर फरार हो गया। मृतकों की पहचान सिंगोड़ी थाना के  नदहरी गांव निवासी विकाश कुमार (20), नीरज राम (22) व  सरयुग बिंद 40  एवं अरवल किंजर थाना महरिया सारदा बिंद (30) के रूप में हुई है। जबकि घायल कुंदन कुमार समेत 3 लोग को गंभीर हालत देखते हुए पीएमसीएच रेफर किया गया।

ग्रामीणों की मुताबिक रविवार की देर रात करीब साढ़े बारह बजे किंजर बाजार ऑटो पर सवार हो आधा दर्जन से अधिक लोग अपने गांव लौट रहे थे। ऑटोरिक्शा जैसे ही धोखहरा गांव के समीप पहुंचा था कि पालीगंज से किंजर की ओर जा रहे अज्ञात सूमो ने ऑटोरिक्शा में टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद जख्मी लोगों की चीख पुकार के बाद आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद ऑटो में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया।

हादसे में ऑटो पर सवार सात लोगों में से चार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना को अंजाम देने के बाद सूमो चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। सिगोड़ी थानाध्यक्ष ने बताया कि दुर्घटना पटना अरवल सीमा पर हुई है, जो किंजर थाना क्षेत्र में पड़ता है ।

स्थानीय किंजर थाने की पुलिस ने स्टेट हाईवे-69 पर हुए इस दर्दनाक हादसे के बाद मौके पर पहुंचकर सभी मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कहा जा रहा है कि सभी मृतक पटना जिला के नधरी महरिया समेत कई गांव के रहने वाले थे, जो किसी काम से किंजर बाजार आये थे और वापस अपने गांव लौटने वाले थे।

Post a Comment

0 Comments