-->

मेरी ब्लॉग सूची

राजगीर में निर्माणाधीन फिल्मसिटी का नामकरण सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर हो, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने लिखी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चिट्ठी

राजगीर में निर्माणाधीन फिल्मसिटी का नामकरण सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर हो, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने लिखी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चिट्ठी

PATNA : राजगीर में बननेवाली फिल्मसिटी का नामांकन सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर करने की मांग नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से की है। इसके लिए तेजस्वी ने मुख्यमंत्री को चिट्ठी भी लिखी है। उन्होंने कहा कि बिहार के लाल सुशांत सिंह राजपूत ने बहुत कम समय में अपनी प्रतिभा की धाक बॉलीवुड में जमाई और स्टार बनकर उभरे। उनके असामयिक चले जाने से हम सभी काफी दुखी है।


अगर राजगीर में निर्माणाधीन फ़िल्म सिटी का नामकरण अल्पसमय में फ़िल्म जगत में बिहार का नाम रोशन करने वाले प्रसिद्ध अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर होता है तो यह बिहार के लिए बड़ी खुशी की बात होगी। आपको बता दें कि हाल में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव और आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने पटना के राजीवनगर रोड नंबर-6 स्थित सुशांत सिंह राजपूत के घर जाकर उनके पिता केके सिंह से मुलाकात की थी और सुशांत की तस्वीर पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धाजंलि अर्पित की थी।

तेजस्वी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात कर सुशांत के सुसाइड के कारणों की जांच कराने और दोषी पर सख्त कार्रवाई की मांग भी की थी। अब उन्होंने राजगीर में निर्माणाधीन फिल्मसिटी का नामांकन सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर करने की मांग मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से की है।

0 Response to "राजगीर में निर्माणाधीन फिल्मसिटी का नामकरण सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर हो, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने लिखी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चिट्ठी"

टिप्पणी पोस्ट करें