तेजस्वी को नहीं मिली गोपालगंज जाने की इजाजत, लालू आवास पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात, विधायकों के साथ गोपालगंज कूच करने की रणनीति बना रहे हैं तेजस्वी

PATNA: तेजस्वी यादव और आरजेडी के विधायकों को गोपालगंज जाने की अनुमति नहीं मिली है। लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग मामले को लेकर पटना के सिटी मजिस्ट्रेट ने गोपालगंज नहीं जाने देने का आदेश जारी किया है। वहीं आरजेडी के विधायक लालू आवास में पहुंचे हुए हैं। तेजस्वी यादव के साथ विधायकों की बैठक चल रही है और गोपालगंज कूच करने की रणनीति बन रही है। उधर प्रशासन की ओर से लालू आवास के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। बता दें कि गोपालगंज तीहरे हत्याकांड के आरोपी JDU विधायक पप्पू पांडेय की गिरफ्तारी की मांग को लेकर तेजस्वी यादव सुबह साढ़े दस बजे पटना से  गोपालगंज मार्च करनेवाले हैं।



तेजस्वी यादव ने पार्टी के सभी विधायकों और नेताओं को अपने सरकारी आवास पर सुबह 9 बजे तक बुला लिया है। तेजस्वी का काफिला साढ़े दस बजे गोपालगंज के लिए निकलना है, लेकिन प्रशासन ने उन्हें गोपालगंज नहीं जाने देने का फैसला किया है। दूसरी तरफ भारी संख्या में लालू आवास के बाहर पुलिस बल तैनात हैं।

अगर किसी तरह पटना से तेजस्वी यादव का काफिला निकल गया तो सीवान और गोपालगंज जाते जाते उनके काफिले में हजारों समर्थक शामिल हो जायेगें। वहां के हजारों लोग तेजस्वी यादव के साथ गोपालगंज जाने की तैयारी कर चुके हैं। अगर तेजस्वी पटना से कूच कर गये तो जाहिर है लॉक डाउन में यह एक तरह की बड़ी रैली हो जायेगी। सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियाँ उड़ जायेगी। अगर तेजस्वी गोपालगंज के लिए निकल भी गए तो वे वहां नहीं घुस पायेंगे। जिला प्रशासन ने उन्हें सिवान-गोपालगंज के बॉर्डर पर रोक लेने की व्यवस्था कर ली है।

Post a Comment

0 Comments