-->

मेरी ब्लॉग सूची

रक्सौल के सीमावर्ती गांव के समीप बॉर्डर पर युवक की पिटाई के बाद फायरिंग, मची भगदड़

रक्सौल के सीमावर्ती गांव के समीप बॉर्डर पर युवक की पिटाई के बाद फायरिंग, मची भगदड़

पूर्वी चंपारण। रक्सौल प्रखंड क्षेत्र के सीमावर्ती पनटोका पंचायत के सिवान टोला गांव के समीप नेपाल पुलिस द्वारा एक युवक की पिटाई और फायरिंग की घटना हुई । इसके बाद से भगदड़ मच गई। विभिन्न कार्यों से घर से बाहर निकले लोग अपने घरों की तरफ भागने लगे। 
स्थानीय ग्रामीणों ने घटना के संबंध में कहा कि गांव में गैस की गाड़ी होम डिलवरी देने पहुंची थी। इस दौरान अजय पटेल नामक एक युवक गैस लेकर अपने घर की तरफ जा रहा था। इस बीच सीमा पर तैनात नेपाल पुलिस के जवानों में से एक जिसका नाम दल बहादुर बताया जाता है। उसने स्कूल के समीप से जा रहे युवक को आवाज दिया।  जैसा वहां के ग्रामीणों का कहना था। इसपर युवक व जवानों के बीच तू-तू मैं-मैं होने लगा। जिसे देख ग्रामीण भी धीरे-धीरे सीमा की तरफ पहुंचने लगे। इतने में जवान ने युवक की पिटाई कर हवाई फायरिंग कर दिया।  जिसे भगदड़ मच गई।
हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। इधर घटना की सूचना मिलते ही 47 वीं बटालियन के कमांडेंट प्रियव्रत शर्मा, हरैया ओपी प्रभारी ध्रुवनारायण घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं नेपाल सशस्त्र पुलिस और जिला पुलिस के आर थापा, वैष्णव उत्प्रेति, आरपी मिश्रा सदल स्थल पर पहुंच स्थिति की जानकारी लेने में जुटे है। दोनों देशों के अधिकारी अपने स्तर पर मामले की जानकारी ली। फिर लोगों को शांत कराया। अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि तहकीकात के बाद विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी।

0 Response to "रक्सौल के सीमावर्ती गांव के समीप बॉर्डर पर युवक की पिटाई के बाद फायरिंग, मची भगदड़"

टिप्पणी पोस्ट करें