तेजस्वी का नीतीश पर हमला, बोले- सीएम के इशारे पर गोपालगंज नरसंहार की लीपापोती कर रही पुलिस

पटना. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गोपालगंज में हुई ट्रिपल मर्डर की घटना को लेकर नीतीश सरकार पर बड़ा हमला बोला है. बुधवार को पटना में प्रेस वार्ता कर तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री के इशारे पर पुलिस इस मामले में लीपापोती करने में लगी है. तेजस्वी ने कहा कि हथुआ में बड़ा नरसंहार सत्ताधारी दल के विधायक अमरेंद्र पांडे ने कराया है. हम लोग इस घटना के एकमात्र गवाह से मिले हैं और उसने अपनी आपबीती सुनाई है.

तेजस्वी ने यह आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसा हम नहीं, बल्कि घायल युवक द्वारा बोली गई बात है. आज इस नरसंहार का आरोपी विधायक सीएम के इशारे पर प्रेस वार्ता कर धमकी भी दे रहा है. तेजस्वी ने कहा कि हम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछना चाहते हैं कि आप यह बताएं कि आपने इस चहेते विधायक पर अभी तक आईपीसी की कोई धारा क्यों नहीं लगवाई और उसकी गिरफ्तारी क्यों नहीं हो सकी है? वो हम को चुनौती दे रहे हैं? तेजस्वी ने कहा कि लॉकडाउन जनता की जान बचाने के लिए लगाया गया था, लेकिन सत्ताधारी दल का विधायक नरसंहार करवा रहे हैं.

RJD नेता ने कहा कि प्रशासन को पता तक नहीं लग पा रहा और विधायक प्रेस वार्ता कर रहे हैं. तेजस्वी ने कहा कि हम लोगों ने दो दिनों का अल्टीमेटम दिया है. सरकार अगर गुरुवार की शाम तक इस मामले में फैसला नहीं लेती है तो सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए हम गोपालगंज आएंगे और जनता के साथ मिलकर आंदोलन करेंगे.

पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि पुलिस की जिम्मेदारी है कि वो आरोपी विधायक को गिरफ्तार करे. अगर इस मामले में नीतीश कुमार की कोई भूमिका नहीं है तो पुलिस उनको गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही है? तेजस्वी ने कहा कि जनता की सुरक्षा के लिए वातावरण बने इसके लिए मैं संघर्ष करूंगा. तेजस्वी ने यह भी कहा कि जिस तरह सृजन घोटाला और बाल गृह यौन शोषण कांड के आरोपियों को बचाया गया है, उसी तरह सीएम और सत्तारूढ़ दल अपने विधायक को बचा रहे हैं.

Post a Comment

0 Comments