पीएमसीएच जाकर घायल से मिले तेजस्वी, कहा- जदयू विधायक गिरफ्तार न हुए तो करेंगे आंदोलन

पटना. राजद नेता तेजस्वी यादव मंगलवार को पीएमसीएच (पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल) पहुंचे और गोपालगंज ट्रिपल मर्डर केस में घायल जेपी यादव से मुलाकात की।

जेपी यादव से मिलने के बाद तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं। दो दिन में जदयू विधायक अमरेंद्र पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय की गिरफ्तारी नहीं हुई तो हमलोग आंदोलन करेंगे। गोपालगंज के हथुआ में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई। मृतक हमारी पार्टी के कार्यकर्ता थे। इस हत्याकांड में मुकेश पांडेय, सतीश पांडेय और जदयू के विधायक अमरेंद्र पांडेय का हाथ है। 

पुलिस अभी जो कार्रवाई कर रही है उसमें लीपापोती होती दिख रही है। घायल जेपी यादव ने अपने बयान में विधायक का नाम लिया है। इसके बाद भी विधायक को गिरफ्तार नहीं किया गया है। विधायक दो दिन में गिरफ्तार नहीं हुए तो हमलोग पटना से गोपालगंज तक आंदोलन शुरू करेंगे।

क्या है मामला?

रविवार शाम को गोपालगंज जिले के हथुआ थाना क्षेत्र के रूपनचक गांव में जेपी यादव, उनके पिता महेश चौधरी, मां संकेसिया देवी और भाई शांतनु यादव पर बाइक सवार चार अपराधियों ने फायरिंग की थी। महेश और उनकी पत्नी संकेसिया देवी की मौके पर ही मौत हो गई थी। जेपी यादव और शांतनु गंभीर रूप से घायल थे। गोरखपुर में इलाज के दौरान शांतनु की मौत हो गई। जेपी यादव का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है।

इस मामले में जेपी यादव के बयान पर कुचायकोट के जदयू विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय, उनके भतीजे जिला परिषद अध्यक्ष मुकेश पांडेय, भाई सतीश पांडेय व एक अज्ञात के खिलाफ हथुआ थाने में केस दर्ज किया गया। सोमवार को पुलिस ने विधायक के नयागांव तुलसिया स्थित आवास पर छापेमारी कर मुकेश पांडेय और उसके पिता सतीश पांडेय को गिरफ्तार कर लिया।

Post a Comment

0 Comments