सदर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती विदेशी का सामन गायब, सीसीटीवी फुटेज की घटिया क्वालिटी से नहीं मिला चोर का सुराग

CHHAPRA : सदर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में क्वारेंटीन विदेशी नागरिक का सामान गायब होने की सूचना के बाद प्रशासन के हाथ-पांव फूलने लगे हैं। यूरोपियन मुल्क हंगरी के निवासी विक्टर जिचो को 29 मार्च को सारण जिला के रिविलगंज थाना पुलिस ने कोरोना के संदिग्ध के तौर पर सदर अस्पताल पहुंचाया था।
प्रारंभिक जांच में नॉर्मल पाए गए विक्टर की खून जांच भी निगेटिव आई थी, लेकिन लॉकडाउन होने की वजह से उसे आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था। गुरुवार की देर रात उसके सामान की चोरी कर ली गई जिसका सीसीटीवी फुटेज अस्पताल प्रशासन के पास है, लेकिन सीसीटीवी कैमरे की घटिया क्वालिटी के कारण चोर की पहचान नही हो पा रही है। 
जिस कोरोना वायरस के भय से लोग एक-दूसरे के पास आने से परहेज कर रहे हैं उसी कोरोना वार्ड में चोर को घुसते कोई डर नही लगा। बहरहाल, अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था को धत्ता बताते हुए चोर आइसोलेशन वार्ड में घुसता है और विक्टर के सामान में शामिल चार हज़ार रुपये नगद, लैपटॉप, पासपोर्ट और मोबाइल लेकर निकल जाता है। विश्वभ्रमण के लिए साइकिल पर सवार होकर निकले विक्टर ने अपने सामान की चोरी की खबर लगते ही खूब हंगामा किया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और तफ्तीश के दौरान चोर की पहचान की कोशिश करती दिखाई दी, लेकिन देश के लिए अंतरराष्ट्रीय बेइज्जती का कारण बनने वाले चोर की पहचान नही हो सकी है।

Post a Comment

0 Comments