लॉक डाउन में युवाओं की टीम ने बेसहारा लोगों के बीच भोजन का पैकेट किया वितरण

बेगूसराय: कृष्णनंदन सिंह- बलिया प्रखंड क्षेत्र के भगतपुर पंचायत में शुक्रवार को दूसरे दिन पंचायत के युवाओं की टीम के द्वारा 200 निःसहाय, दिव्यांग एवं बेसहारा लोगों के बीच पकाया भोजन के पैकेट का वितरण किया गया। इसकी जानकारी देते हुए युवा समाजसेवी प्रेम रंजन मेहता एवं श्याम सुन्दर कुमार ने बताया कि शुक्रवार  को दूसरे दिन भी 200 लोगों के बीच पकाया भोजन के पैकेट का वितरण किया गया। उन्होंने बताया कि आगे भी गांव के युवाओं के सहयोग से डोर टू डोर भोजन का पैकेट पहुंचाया जाएगा।
उन्होंने बताया कि हमारे समाज के लोगों के बीच लॉक डाउन की घषणा के 23 दिनों से अधिक समय बीतने के बाद लगातार घर में रहने से कुछ ऐसे परिवार थे जिन्हें राशन कार्ड नहीं बन सका था और बेरोजगार अपने घर में बैठे थे। जिसके वजह से उनका आर्थिक स्थिति कमजोर हो चुका था। जिसके बाद वैसे परिवारों को चिन्हित कर 10 युवा कार्यकर्ताओं की टीम बनाकर लोगों के बीच घर-घर जाकर भोजन पहुंचाया जा रहा है। उन्होंने इस कोरोना जैसे महामारी में समाज के सक्षम लोगों से भी इस राहत वितरण शिविर में सहयोग कर निःसहाय एवं दिव्यांग लोगों की सहायता करने की अपील की। साथ ही लोगों से अपने-अपने घरों में रहने, सोशल डिस्टेंस का पालन करने, मास्क लगाने एवं सेनेटाइज करते रहने का अनुरोध किया।
मौके पर रंजीत मेहता, युुुुवा नेता भोला पासवान, प्रणव कुमार, ऋतुराज कुमार, मुकेश कुमार, डब्लू कुमार, स्वराज आनंद, राजीव कुमार, रितेश कुमार, ब्रजेश कुमार, सुमित कुमार अरहत कुमार आदि लोग शामिल थे। 

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST