-->

मेरी ब्लॉग सूची

लालू अंदाज में तेजप्रताप ने खेला कुर्ताफाड़ होली , बिना हेलमेट के पहुंचे बुलेट से माँ राबड़ी देवी के पास

लालू अंदाज में तेजप्रताप ने खेला कुर्ताफाड़ होली , बिना हेलमेट के पहुंचे बुलेट से माँ राबड़ी देवी के पास

पटना । राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वे लालू प्रसाद यादव की कॉपी भी खूब करते हैं। ऐसा ही नजारा होली (Holi) में तब देखने को मिला, जब उन्‍होंने अपने सरकारी आवास पर लालू के अंदाज में 'कुर्ताफाड़ होली' (Kurtafad Holi) खेली। उन्‍होंने होली नहीं मनाने के लिए मुख्‍यमंत्री (CM) नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को आड़े हाथों लिया। साथ ही उन्‍हें 'चच्‍चा' संबोधित करते हुए होली की बधाई दी।
इसके बाद वे बिना हेलमेट लगाए बुलेट बाइक (Bike) से मां राबड़ी देवी (Rabri Devi) के सरकारी आवास पर उनका आशीर्वाद (Blessings) लेने गए। वहां एक पल ऐसा भी आया कि राबड़ी देवी भावुक होकर रो पड़ीं।
तेज प्रताप यादव ने लालू स्‍टाइल में खेली होली
एक जमाना था, जब आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की 'कुर्ताफाड़ होली' के चर्चे होते थे। लालू यादव के जेल में रहने के कारण तीन साल से वैसी होली नहीं दिख रही। लेकिन इस साल लालू के बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने सरकारी आवास पर समर्थकों व दोस्‍तों के साथ लालू स्‍टाइल (Lalu Style) में जमकर 'कुर्ताफाड़ होली' खेली। उन्‍होंने लालू की तरह होली गीत (Holi Geet) भी गाए।
कहा- पिता की कुर्ताफाड़ परंपरा को बढ़ा रहे आगे
मीडिया से बातचीत में तेज प्रताप ने कहा कि वे होली में पिता लालू की कुर्ताफाड़ होली की परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि होली में वे भाई तेजस्‍वी (Tejashwi Yadav) को मिस कर रहे हैं। वे अभी दिल्‍ली में हैं। तेज प्रताप यादव ने होली खेलने के बाद मां राबड़ी देवी का आशीर्वाद लेने जाने की बात भी कही।
बाइक से गए राबड़ी आवास, लिया मां का आशीर्वाद
होली खेलकर तेज प्रताप यादव मां का आशीर्वाद लेने जाएंगे, यह तो पता था, लेकिन वे बाइक से जाएंगे, इसका अंदाजा किसी को नहीं था। होली में तेज प्रताप को पटना की सड़क पर बिना हेलमेट बुलेट बाइक पर देखकर लोग चौंक गए। वे कहीं रुके बिना राबड़ी देवी के आवास पर गए। वहां उन्‍होंने होली के अवसर पर मां का आशीर्वाद लिया।
भावुक हो गईं राबड़ी, बरबस निकल पड़े आंसू
लालू प्रसाद यादव के जेल में रहने के कारण राबड़ी आवास पर तीन साल से होली का आयोजन नहीं हो रहा है। इस होली में भी वहां पहले वाली रौनक नहीं दिख रही। ऐसे में जब तेज प्रताप पिता लालू यादव की स्‍टाइल में होली खेलकर मां का आशीर्वाद लेने गए तो राबड़ी देवी भावुक हो गईं। बरसब ही उनके आंसू निकल पड़े। लेकिन कुछ देर बाद उन्‍होंने खुद को संभाला।

0 Response to "लालू अंदाज में तेजप्रताप ने खेला कुर्ताफाड़ होली , बिना हेलमेट के पहुंचे बुलेट से माँ राबड़ी देवी के पास "

टिप्पणी पोस्ट करें