-->

मेरी ब्लॉग सूची

Delhi Election Results 2020 : मनोज तिवारी बोले- नतीजे जो भी हों, जिम्मेदारी मेरी होगी

Delhi Election Results 2020 : मनोज तिवारी बोले- नतीजे जो भी हों, जिम्मेदारी मेरी होगी

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती शुरू हो गई है. शुरुआती रुझानों में आम आदमी पार्टी को बड़ी बढ़त हासिल हो चुकी है. सत्ताधारी पार्टी AAP रुझाने में 50 से ज्यादा सीटों पर बढ़त बनाए हुए हैं, वहीं बीजेपी के खाते में 15 के आस-पास सीटें जाती दिख रही हैं. पिछले चुनाव में खाते भी नहीं खोल पाई कांग्रेस इस बार एक सीट पर बढ़त बनाए हुए है.
बीजेपी को जीत का भरोसा
रुझानों पर दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय ने कहा कि मेरी जीत का आंकड़ा पिछली बार से ज्यादा रहने वाला है. वहीं मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में जो भी नतीजे आएंगे तो प्रदेश अध्यक्ष के नेता मेरी ही जिम्मेदारी होगी, लेकिन काम मिलकर सभी कार्यकर्ता करते हैं. उन्होंने रुझानों पर कहा कि अभी कुछ कहना जल्दबाजी है और वोटों का अंतर काफी कम है. तिवारी ने कहा कि कुछ घंटे में सब साफ हो जाएगा. हालांकि वो अब भी बीजेपी की जीत की आस लगाए बैठे हैं. 
कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने रुझानों पर कहा कि कांग्रेस भले ही चुनाव हार रही है लेकिन हौसला नहीं हारे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने दिल्ली में नकारात्मक राजनीति की है और उनके नेता लगातार भड़काऊ बयान देते रहे. आम आदमी पार्टी पर नायक ने कहा कि यह लोग भी जनता के साथ खड़े नहीं मिलते. उन्होंने कहा कि हमारा कोर वोटर दिल्ली में आम आदमी पार्टी की ओर जाता दिख रहा है और उसे बांधे रखने की कोशिश आगे जारी रहेगी.
रुझानों पर आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता जासमीन शाह ने कहा कि बीजेपी ने हनुमान चालिसा पढ़ने से इन्होंने भगवान का अपमान किया है और बजरंगबली ने दिल्ली में बीजेपी की लंका जला डाली है. उन्होंने दावा किया कि पार्टी दिल्ली में 60 से ज्यादा सीटें जीतेगी और रुझान और साफ होने वाले हैं. शाह ने कहा कि बीजेपी नेताओं ने हनुमानजी का इतना अनुमान किया है कि ये लोग जनता को मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे.

0 Response to "Delhi Election Results 2020 : मनोज तिवारी बोले- नतीजे जो भी हों, जिम्मेदारी मेरी होगी"

टिप्पणी पोस्ट करें