-->

मेरी ब्लॉग सूची

आतंकियों को ढेर कर शहीद हुआ भोजपुर का सपूत, पिता ने दी मुखाग्नि तो रो पड़े लोग, पूरे राजकीय सम्मान के साथ पंचतत्व में हुए विलीन

आतंकियों को ढेर कर शहीद हुआ भोजपुर का सपूत, पिता ने दी मुखाग्नि तो रो पड़े लोग, पूरे राजकीय सम्मान के साथ पंचतत्व में हुए विलीन

AARAH:  कश्मीर के बारामूला में शहीद हुए भोजपुर के जगदीशपुर प्रखंड के इसढि देव टोला निवासी सीआरपीएफ के शहीद जवान को नम आंखों से उसके पिता ने मुखाग्नि दी। इसके साथ ही सदा के लिए वीर सपूत जवान रमेश रंजन पंचतत्व में विलीन हो गया। 

इस दौरान भोजपुर के डीएम रोशन कुशवाहा एवं पुलिस अधिकारियों की ओर से एसपी बक्सर, एएसपी अभियान नितिन कुमार,मुख्यालय डीएसपी जगदीशपुर एसडीपीओ सहित तमाम अधिकारी वहां पर मौजूद थे। शहीद को तिरंगे में लपेटा गया था इस दौरान हजारों लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। पूरे रास्ते गूंजता रहा जब तक सूरज चांद रहेगा तब तक रमेश तेरा नाम रहेगा। मुखाग्नि देते वक्त पिता की आंखें छलक आई। जगदीशपुर के देव टोला स्थित गांव पर ही शहीद रमेश का अंतिम संस्कार किया गया। हजारों लोगों ने श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए कहा कि एक लाल ज्योतिष को रोशन कर गया लेकिन उसके जाने का गम हमेशा रहेगा। शहीद रमेश रंजन के सैकड़ों दोस्त वहां पर इकट्ठा थे। कंधा देने वालों की भीड़ लगी हुई थी। 

बतादे कि श्रीनगर में अचानक आतंकियों द्वारा किए गए हमले के दौरान सीआरपीएफ के जवान रमेश रंजन ने 3 आतंकियों को मार गिराया था। जबकि इसके बाद वह खुद भी शहीद हो गए थे।

1 Response to "आतंकियों को ढेर कर शहीद हुआ भोजपुर का सपूत, पिता ने दी मुखाग्नि तो रो पड़े लोग, पूरे राजकीय सम्मान के साथ पंचतत्व में हुए विलीन"