कन्हैया पर हमले में शिवसेना के दो नेता गिरफ्तार

ARA: जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और सीपीआई नेता कन्हैया कुमार पर हमला करने के मामले में शिवसेना के प्रदेश सचिव सहित दो नेताओं को गिरफ्तार किया गया है। इनमें प्रदेश सचिव विक्रमादित्य सिंह और व्यावसायिक प्रमुख संजय प्रसाद शामिल हैं। 
विक्रमादित्य सिंह को नवादा थाना क्षेत्र के बहिरो, जबकि व्यवसायिक प्रमुख संजय प्रसाद की गिरफ्तारी महादेवा रोड से की गयी। सदर अस्पताल में मेडिकल फिटनेस के बाद दोनों को जेल भेजा जा रहा है। इस मामले में जख्मी एएसआई हीरालाल राय के बयान पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है। इसमें दस नामजद व 15 अज्ञात को आरोपित किया गया है। 
एसपी सुशील कुमार के आदेश पर नवादा, नगर, गजराजगंज व डीआईयू की टीम ने दोनों नेताओं को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि जन-गण-मन यात्रा के तहत बक्सर से आरा आते समय गजराजगंज ओपी क्षेत्र के बीबीगंज बाजार के समीप शुक्रवार को जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला कर दिया गया। इस दौरान जमकर रोड़ेबाजी की गयी थी। उसमें कन्हैया कुमार तो बाल-बाल बच गये थे, लेकिन एएसआई और दो होमगार्ड  जख्मी हो गये थे। वहीं भागने के दौरान बाइक सवार दो युवक भी घायल हो गये थे। सभी का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया।

Post a Comment

0 Comments