-->

मेरी ब्लॉग सूची

अमित शाह की रैली में जब लगने लगे 'गोली मारो' के नारे, गृह मंत्री ने कहा- बंद करो ये बकवास

अमित शाह की रैली में जब लगने लगे 'गोली मारो' के नारे, गृह मंत्री ने कहा- बंद करो ये बकवास

DESK: दिल्ली विधानसभा चुनाव में बस कुछ वक्त शेष रह गया है. आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है. ऐसे में जनता को लुभाने के लिए नेता अपनी आखिरी ताकत झोंक रहे हैं. जनसभा में आरोप-प्रत्यारोप का दौर चालू है. कोंडली में अमित शाह जनसभा को जब संबोधित करत रहे थे तो इसी दौरान कुछ लोगों ने गोली मारो के आपत्तिजनकर नारे लगाने लगे. इन नारों को सुनते ही अमित शाह ने उन्हें डांट लगाते हुए चुप करा दिया.
एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक अमित शाह जब भाषण दे रहे थे तो भीड़ में मौजूद कुछ लोग अनुराग ठाकुर के गोली मारो वाले बयान को दोहराने लगे. वहां मौजूद कुछ लोगों ने 'गोली मारो' के नारे लगाने शुरू कर दिए.
जब अमित शाह के कान तक आपत्तिजनक नारों की गूंज पहुंची तो वो नाराज हो गए. उन्होंने भीड़ से शांत होने की अपील करते हुए कहा, 'अरे सुनो भाई, सुनो भाई, बेवकूफी बंद करो न भैया.'
गृहमंत्री अमित शाह के अपील के बाद नारा बंद हो गया. इसके बाद उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप बीजेपी को बहुमत से जीताइए. सरकार बनते ही एक घंटे के भीतर उनलोगों को जेल में डाल देंगे जो देश तोड़ने की बात करते हैं. खास कर जेएनयू के स्टूडेंट्स शरजील इमाम, कन्हैया कुमार और उमर खालिद.

0 Response to "अमित शाह की रैली में जब लगने लगे 'गोली मारो' के नारे, गृह मंत्री ने कहा- बंद करो ये बकवास"

टिप्पणी पोस्ट करें