-->

मेरी ब्लॉग सूची

प्रपोज डे पर किया प्यार का इजहार, चॉकलेट डे पर प्रेमिका को जड़ा थप्पड़, जमकर हुआ हंगामा

प्रपोज डे पर किया प्यार का इजहार, चॉकलेट डे पर प्रेमिका को जड़ा थप्पड़, जमकर हुआ हंगामा

PATNA: आजकल वेलेंटाइन वीक चल रहा है, इसी कड़ी में रविवार को प्रेमी जोड़ों ने चॉकलेट डे सेलिब्रेट किया। एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका का प्यार दिल्ली से पटना खींच लाया और वह अपनी प्रेमिका को चॉकलेट खिलाने रविवार को दिल्ली से पटना आ गया। दोनों खुश थे और मिलने के बाद वे पटना जंक्शन के पास बुद्ध स्मृति पार्क पहुंचे।

पहले तो दोनों ने एक-दूसरे को वेलेंटाइन वीक की बधाई दी और फिर प्रेमी ने प्रेमिका को चॉकलेट खिलाई, लेकिन, चॉकलेट खिलाने के कुछ ही देर में माहौल गर्म हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि प्रेमिका को डायल 100 पर फोन करना पड़ा, जिसके बाद कोतवाली थाने की पुलिस पहुंची। पुलिस को देखते ही प्रेमी फरार हो गया। पुलिस प्रेमिका को लेकर थाने आई। जहां उसने प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। 

लड़की बेगूसराय की रहने वाली है और पटना में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करती है। जक्कनपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले लड़के से उसकी दोस्ती थी। कुछ माह पूर्व लड़का दिल्ली चला गया था। बावजूद दोनों की फोन पर बातचीत होती रहती थी। दोनों ने शनिवार को मोबाइल पर एक दूसरे से प्यार का इजहार किया।

इसके बाद प्रेमी रविवार को फ्लाइट से प्रेमिका को चॉकलेट खिलाने के लिए पटना पहुंच गया। दोनों बुद्ध स्मृति पार्क पहुंचे। प्रेमिका के साथ उसकी एक सहेली भी थी, जो प्रेमी के आने के बाद कुछ दूरी पर बैठी थी।  मुलाकात के दौरान प्रेमी अपनी प्रेमिका से उसका मोबाइल मांगने लगा मगर प्रेमिका ने उसकी बात नहीं मानी। इस पर प्रेमी को संदेह हुआ और उससे वाट्सएप चैटिंग दिखाने को कहा।

प्रेमिका ने जब फोन देने से मना किया तो प्रेमी ने गुस्से में उसे एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया और उसका मोबाइल छीनकर तोड़ दिया। गुस्से में प्रेमिका ने डायल 100 पर फोन कर दिया। इसके बाद प्रेमी वहां से भाग गया। उसके जाने के बाद कोतवाली थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। लड़की और उसकी सहेली को लेकर थाने में आई। पूछताछ के बाद प्रेमी को थाने बुलाया गया। बाद में हिदायत देकर दोनों को छोड़ दिया गया। 

0 Response to "प्रपोज डे पर किया प्यार का इजहार, चॉकलेट डे पर प्रेमिका को जड़ा थप्पड़, जमकर हुआ हंगामा"

टिप्पणी पोस्ट करें