-->

मेरी ब्लॉग सूची

बेगूसराय में अनियंत्रित ट्रक ने पिकअप में मारी टक्कर, महिला श्रद्धालु की मौत, तीन घायल

बेगूसराय में अनियंत्रित ट्रक ने पिकअप में मारी टक्कर, महिला श्रद्धालु की मौत, तीन घायल

बेगूसराय।(हरेराम दास )जिले में रविवार की अहले सुबह फुलवड़िया थानाक्षेत्र अंतर्गत NH-28 स्थित मालती के समीप तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में पिकअप के पलटने से कई लोग वाहन के नीचे दब गए। दुर्घटना में एक महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मृतक की पहचान मधुबनी जिला निवासी लालबहादुर राम की लगभग 55 वर्षीय पत्नी सुजान देवी के रूप में की गई है। हादसे के बाद पुलिस ने दोनों वाहनों का जब्त कर लिया है।


बताया जाता है कि मधुबनी से गंगा स्नान के लिए श्रद्धालु पिकअप में बैठकर सिमरिया आ रहे थे। गाड़ी में पांच से छह लोग सवार थे। पिकअप वैन जैसे ही फुलवड़िया थानाक्षेत्र अंतर्गत NH-28 स्थित मालती के समीप पहुंची कि एक अनियंत्रित ट्रक ने उसमें जोरदार ठोकर मार दी। इससे पिकअप पलट गई। गाड़ी में कई लोगों के दबे होने के कारण चीख-पुकार मच गई। शोर सुनकर स्थानीय लोग दौड़े और गाड़ी के नीचे दबी एक महिला और अंदर चीख-चिल्ला रहे लोगों को बाहर निकाला। इस दौरान मधुबनी जिला निवासी लालबहादुर राम की पत्नी सुजान देवी (55) की मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सुजान देवी की मौत के बाद उनके स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।



घायलों को निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती
दुर्घटना में घायलों को इलाज के लिए बेगूसराय के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहां सभी की स्थिति खतरे के बाहर बताई जा रही है। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची फुलवड़िया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त किया गया है। फुलवड़िया थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के स्वजनों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

0 Response to "बेगूसराय में अनियंत्रित ट्रक ने पिकअप में मारी टक्कर, महिला श्रद्धालु की मौत, तीन घायल"

टिप्पणी पोस्ट करें