-->

मेरी ब्लॉग सूची

बेगूसराय में डबल मर्डर से इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

बेगूसराय में डबल मर्डर से इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

बेगूसराय- हरेराम दास: बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर अपराधियों का तांडव देखने को मिला है. पुलिस को खुली चुनौती देते हुए बीती रात अपराधियों ने दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया. घटना बछवारा थाना क्षेत्र के भरौल की है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी. वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही पुलिस विभिन्न पहलुओं पर भी अपनी जांच शुरू कर दी है.अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक सड़क निर्माण कार्य में लगे 2 निजी कर्मचारियों की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक जिसमें एक मैनेजर औऱ एक जेसीबी चालक बताया जा रहा है।
सूत्रों के मुताबिक रंगदारी से जुड़ा हुआ मामला बताया गया है। पूर्व में भी बीते 8 दिन पहले रंगदारी की मांग की गई थी. वही पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने बताया दोनों मृतक वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र सलखनी निवासी मोहम्मद शमीम का 27 वर्षीय पुत्र कैसर आलम वही मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र के बसंतपुर सारथीया निवासी मुनचुन सिंह का 25 वर्षीय पुत्र रजनीश के रूप में पहचान हुई। बताया जाता है कि दोनों कर्मचारी सोना इंफ्रा प्राइवेट लिमिटेड में काम करते हैं। भाजपा नेता अमरेंद्र कुमार अमर ने बताया की सोना इंफ़्रा कम्पनीके मालिक मनोज सिंह और नवीन सिंह है और मनोज सिंह समस्तीपुर जिले के भारतीय जनता पार्टी का किसान मोर्चा के अध्यक्ष हैं । केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने हत्या को लेकर नाराजगी जताई है। जो कंपनी के कर्मचारी विकास के कार्य में लगे उन्हें सुरक्षा का इंतजाम करें और हत्या में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की। 

मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत भरौल- आगापुर से नैपुर तक निर्माण कार्य चल रहा था। इसी दौरान बीती रात अपराधी आ धमके फिर अपराधियों ने एक शख्स पर अंधा धुंध फायरिंग कर हत्या कर दी. जबकि दूसरे शख्स इसका विरोध किया तो उसे भी गोली मार दिया. स्थानीय लोगों के अनुसार अपराधी कर्मचारियों से रंगदारी की मांग की थी और रंगदारी नहीं देने पर ही बीती रात अपराधियों ने हमला बोलकर इस घटना को अंजाम दिया है. हालांकि, घटना के कारणों की आधिकारिक पुष्टी पुलिस ने अभी नहीं की है.

0 Response to "बेगूसराय में डबल मर्डर से इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस"

टिप्पणी पोस्ट करें