-->

मेरी ब्लॉग सूची

जामिया यूनिवर्सिटी के गेट नंबर-5 के पास फायरिंग, लाल स्कूटी पर देखे गए संदिग्ध

जामिया यूनिवर्सिटी के गेट नंबर-5 के पास फायरिंग, लाल स्कूटी पर देखे गए संदिग्ध

नई दिल्ली: जामिया यूनिवर्सिटी के गेट नंबर-5 के पास रविवार को देर रात फायरिंग हुई. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, स्कूटी सवार लोगों ने फायरिंग की. फायरिंग करने वालों में से एक ने लाल जैकेट पहनी हुई थी. फायरिंग से किसी के हताहत होने की अभी तक कोई खबर नहीं है. दिल्ली में पिछले 4 दिन फायरिंग की यह तीसरी घटना है. पुलिस ने अभी तक फायरिंग की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. फायरिंग की सूचना मिलते ही जामिया मिल्लिया इस्लामिया के बाहर लोग जुट गए हैं. लोगों ने जामिया नगर पुलिस स्टेशन के बाहर नारेबाजी की. एसएचओ मौके पर मौजूद हैं. मामले की जांच जारी है. पुलिस कोई भी कानूनी कार्रवाई करने से पहले तथ्यों की जांच कर रही है. 
डीसीपी कुमार ज्ञानेश के मुताबिक, "मौके पर बुलेट का कोई खोल नहीं मिला है. जामिया कोर्डिनेशन कमेटी से मीडिया को बताया गया, कोई पीसीआर कॉल नही हुई. काफी लोग जामिया थाने में शिकायत देने आए हैं. शिकायत के आधार पर पुलिस कार्रवाई करेगी. अलग-अलग बयान लोगों के मिल रहे है कोई टू व्हीलर, तो कोई फोर-व्हीलर पुलिस को बता रहा है. पुलिस शिकायत के आधार पर जांच को आगे बढ़ाएगी."
शनिवार को शाहीन बाग में चली थी गोली
इससे पहले, शनिवार शाम एक युवक ने शाहीन बाग में गोलीबारी की थी. वहां मौजूद पुलिस ने हालांकि गोली चलाने वाले युवक को तत्काल गिरफ्तार कर लिया था. गोलीबारी की यह घटना शाहीन बाग में उस स्थान से चंद फर्लांग दूर पर हुई, जहां डेढ़ महीने से सीएए विरोधी धरना जारी है. गोली चलाने वाला युवक पूर्वी दिल्ली के दल्लूपुरा गांव का रहने वाला है. आरोपी का नाम कपिल गुर्जर है और वह एक प्राइवेट कॉलेज में पढ़ता है. आरोपी ने हवा में फायरिंग की थी. दो गोलियां चलाई गई थीं.

0 Response to "जामिया यूनिवर्सिटी के गेट नंबर-5 के पास फायरिंग, लाल स्कूटी पर देखे गए संदिग्ध"

टिप्पणी पोस्ट करें