-->

मेरी ब्लॉग सूची

पंजाब के मोहाली में तीन मंजिला इमारत ढही, 5-6 लोगों के फंसे होने की आशंका, दो व्यक्ति को जिंदा निकाला गया

पंजाब के मोहाली में तीन मंजिला इमारत ढही, 5-6 लोगों के फंसे होने की आशंका, दो व्यक्ति को जिंदा निकाला गया

डेस्क: पंजाब एक तीन मंजिला इमारत के ढहने की खबर है बताया जा रहा है कि इस बिल्डिंग के बेसमेंट में लोग खुदाई कर रहे थे जिसकी वजह से बिल्डिंग की नींव हिल गई और यह बिल्डिंग देखते ही देखते जमींदोज हो गई. यह हादसा पंजाब के मोहाली में हुआ. बिल्डिंग ढहने के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया. लोगों में दहशत का माहौल है बताया जा रहा है कि अभी भी इस बिल्डिंग में 5 से 6 लोगों के फंसे होने की आशंका है. 

बिल्डिंग ढहने के बाद प्रशासन ने तुरंत ही रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए राहत एवं बचाव दल के साथ एनडीआरएफ की टीमों को बुलाया है जिसके बाद इन टीमों ने अपना काम शुरु कर दिया है बिल्डिंग के मलबे में फंसे लोगों को बाहर निकालने का काम जारी है.

मोहाली के एसडीएम हिमांशु जैन ने मीडिया से बात चीत करते हुए बता या कि इस हादसे के बाद तुरंत ही राहत और बचाव का काम शुरू कर दिया गया है. अभी तक इमारत के मलबे से दो व्यक्तियों को जिंदा निकाल लिया गया है, जबकि इमारत के मलबे में अभी भी 6 से 7 लोगों के फंसे होने की आशंका व्यक्त की जा रही है. एनडीआरएफ और राहत एवं बचाव दल के लोग इस रेस्क्यू ऑपरेशन में लगे हुए हैं. 

0 Response to "पंजाब के मोहाली में तीन मंजिला इमारत ढही, 5-6 लोगों के फंसे होने की आशंका, दो व्यक्ति को जिंदा निकाला गया"

टिप्पणी पोस्ट करें