-->

मेरी ब्लॉग सूची

चाचा-भतीजा की मौत। ट्रक ने मैजिक वैन को मारी टक्कर। मैजिक सवार 4 साल का बच्चा सहित दो की मौत,  9 घायल।

चाचा-भतीजा की मौत। ट्रक ने मैजिक वैन को मारी टक्कर। मैजिक सवार 4 साल का बच्चा सहित दो की मौत, 9 घायल।

रंजन कुमार (सासाराम)
सासाराम में आज का दिन एक परिवार पर काल बनकर टूटा। बस की चपेट में आने से दिनारा के बलदेव हाई स्कूल के पास एनएच-30 पर बाइक सवार तीन युवक घायल हो गए थे। जिसको देखने जा रहे मैजिक वैन सवार परिजनों को भी ट्रक ने टक्कर मार दिया। दोनों हादसा एक ही जगह हुई है। बस की चपेट में आने से मैजिक सवार चाचा-भतीजा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि मैजिक वैन में ही सवार 4 महिला सहित छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी को इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया है। 
 वहीं पहली घटना बस से ठोकर से घायल बाइक सवारों तीन घायलों को इलाज के लिए वाराणसी भेजा गया है। इन दोनों घटना में कुल मिलाकर 9 लोग घायल हो गए हैं। मृतक रितेश पासवान की उम्र 25 साल थी। जबकि उसका भतीजा आदित्य 4 साल का ही था। मृतक रितेश दिनारा के एक निजी क्लीनिक में कंपाउंडर का काम करता था। दोनो मृतक दिनारा के खालसापुर के निवासी थे। घटना के बाद परिजनों में हाहाकार मच गया है। पुलिस ने दोनों मृतक को के शवो को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया है।
यह दुर्भाग्य ही था कि पहले एक बस ने बाइक सवार तीन युवकों को ठोकर मारी। जिसकी सूचना जब गांव में पहुंची, तो परिवार के लोग मैजिक वैन पर सवार होकर भागे-भागे बाइक से दुर्घटनाग्रस्त परिजनों को देखने पहुंचे जा रहे थे। इसी बीच मैजिक वैन भी ट्रक की चपेट में आ गई और एक ही परिवार पर दो हादसा कहर बनकर टूटा।

0 Response to "चाचा-भतीजा की मौत। ट्रक ने मैजिक वैन को मारी टक्कर। मैजिक सवार 4 साल का बच्चा सहित दो की मौत, 9 घायल।"

टिप्पणी पोस्ट करें