जिस गाने ने बदली रानू मंडल की किस्मत, स्टेज पर वही गाना भूलीं, देखे VIDEO

DESK: रेलवे प्लेटफॉर्म पर गाने गाकर इंटरनेट सेंसेशन बनीं रानू मंडल लगातार सुर्खियों में हैं. हिमेश रेशमिया संग गाने का मौका मिलना हो या मेकअप को लेकर ट्रोल होना, रानू मंडल की हर एक्टिविटी पर सोशल मीडिया की पैनी नजर रहती हैं. अब रानू का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे गाने के बोल भूल गई हैं. 

रानू का ये वीडियो जबरदस्त ट्रेंड में है जिसमें वे हिमेश रेशमिया के साथ गाना अपना पॉपुलर सॉन्ग तेरी मेरी कहानी... के बोल ही भूल जाती हैं. ये वही गाना है जिसने रानू की किस्मत बदली है, उनके करियर को संवारा है. इतना ही नहीं वे वीडियो में खुद इस बात को कबूल रही हैं कि वो लिरिक्स भूल गई हैं.

स्टेज पर गाना भूलीं रानू मंडल

दरअसल, रानू मंडल एक इवेंट में पहुंची थीं. जहां जर्नलिस्ट बरखा दत्त रानू मंडल से गाना गाने को कहती हैं. जवाब में रानू कहती हैं- मैंने हिमेश जी के साथ थोड़ा गाया है वो गाऊं? फिर जर्नलिस्ट ने कहा- हां वहीं गा दो. इसके बाद का नजारा काफी मजेदार है. रानू मंडल जैसे ही गाने के लिए माइक पकड़ती हैं, वो थोड़ी देर तक चुप रहती हैं और परेशान सी दिखती हैं. बाद में वो कहती हैं- ओह माइ गॉड, मैं भूल गई. रानू का ये वीडियो काफी ट्रेंड हो रहा है.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST