सड़क हादसे में शिक्षक की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने बीडीओ की गाड़ी समेत कई वाहनों को जलाया, लूटपाट की

मधुबनी : फुलपरास थाना क्षेत्र के भुतही बलान पुल के समीप सड़क दुर्घटना में हाईस्कूल के एक शिक्षक की ट्रक की ठोकर से मौत हो गयी. मृतक की पहचान अंधरामठ थाना क्षेत्र के नरेंद्रपुर रौआहि गांव निवासी रोहन कृष्ण के रूप में की गयी है. घटना से आक्रोशित लोगों ने एन एच 57 पर जमकर बवाल काटा. लोगों ने दोनों लेन पर जानेवाले करीब दर्जनभर से अधिक ट्रक में आग लगा दी. वहीं, सौ से अधिक वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया. आक्रोशित लोगों ने फुलपरास बीडीओ के वाहन को भी जला दिया. ट्रक ड्राइवर ओर अन्य वाहन चालकों ने बताया कि इस दौरान लोगों ने कई वाहनों में लूटपाट भी की. करीब चार घंटे तक एनएच पर आवाजाही ठप रही. लोग दहशत में थे. 

जानकारी के अनुसार, शिक्षक रोहन कृष्ण शुक्रवार की सुबह अपने घर से फुलपरास स्थित कोचिंग में पढ़ाने जा रहे थे. इसी दौरान भूतही बलान पुल के समीप ट्रक ने ठोकर मार दी. इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी. शिक्षक की मौत की जानकारी होते ही आसपास के लोग घटनास्थल पर जमा हो गये और हंगामा शुरू कर दिया. लोगों ने सबसे पहले उस ट्रक में आग लगा दी. घटना की जानकारी होते ही फुलपरास बीडीओ अशोक प्रसाद मौके पर लोगों को समझाने के लिए पहुंचे, लेकिन आक्रोशित लोगों ने उनके वाहन को भी आग के हवाले कर दिया. इसके बाद एक के बाद एक कर करीब दर्जन भर वाहनों को आग के हवाले कर दिया गया. लोगों ने सड़क के दोनों लेन पर रुके वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया. लोगों ने जमकर हंगामा किया. 
बताया जा रहा है कि इस उपद्रव में आसपास के स्कूल के शिक्षक और छात्र शामिल थे. बाद में घटना की जानकारी होने पर डीएम शीर्षत कपिल अशोक, एसपी डॉ सत्य प्रकाश के साथ भारी संख्या में पुलिस बल मुख्यालय से पहुंचे. इसके बाद सड़क पर वाहनों की आवाजाही शुरू हुई. घटना को लेकर तत्काल करीब दर्जन भर लोगों को हिरासत में लिया गया है.

Post a Comment

0 Comments