मुज़फ़्फ़रपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी, हत्या, लूट समेत कई संगीन मामलों में शामिल छह अपराधी गिरफ्तार

MUZFFARPUR। विशेष पुलिस टीम ने पताही में हुए किराना व्यवसायी दीपक की हत्या में शामिल उदित झा उर्फ सोनाबाबू व उसके शागिर्द आदर्श जोशी को गिरफ्तार किया है। तलाशी में पताही मधुबनी के उदित के पास से एक कट्टा, गोली व बैंक के कागजात बरामद किए गए। उसका शागिर्द आदर्श करजा रेपुरा का निवासी है। सोमवार को प्रेस वार्ता में एसएसपी जयंत कांत ने उक्त बातों की जानकारी दी। कहा कि व्यवसायी की हत्या के अलावा लूट के चार मामलों में ये दोनों शामिल थे। 
 इन दोनों पर हत्या के अलावा मनियारी व कांटी के पांच आपराधिक मामले दर्ज हैं। इन सभी में दोनों की तलाश चल रही थी। छापेमारी का नेतृत्व पश्चिमी डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद कर रहे थे। इनके साथ कांटी थानाध्यक्ष कुंदन कुमार समेत अन्य शामिल थे। इधर, सीएसपी केंद्र में लूट को अंजाम देने की नीयत से जुटे चार लुटेरों को सरैया हाई स्कूल के समीप से गिरफ्तार किया गया है। छापेमारी का नेतृत्व सरैया एसडीपीओ राजेश शर्मा कर रहे थे। इनके साथ जैतपुर ओपीध्यक्ष व सरैया थानाध्यक्ष समेत अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे।

इनकी पहचान सरैया मुगौली के सूरज उर्फ बाबा उर्फ बुलू, खैरा के विकास कुमार, पारू गरीबा के दीपक कुमार व राजेश कुमार के रूप में की गई है। इनके पास से तीन कट्टा, चार कारतूस व दो बाइक की बरामदगी हुई है। इन सभी की कई थानों में दर्ज मामलों में संलिप्तता सामने आई है। इसके लिए पुराने रिकार्ड खंगाले जा रहे हैं। एसएसपी ने कहा कि सभी के विरुद्ध पर्याप्त साक्ष्य मौजूद हैं। शीघ्र चार्जशीट दायर कर स्पीडी ट्रायल से सजा दिलाने की कवायद की जाएगी। 

Post a Comment

0 Comments