मैथिली ठाकुर पर गाना चोरी करने का आरोप, गायक आलोक ने लगाया आरोप, लीगल नोटिस भेजा

पटना .महुआ चैनल पर प्रसारित रियलिटी शो सुर संग्राम के सह विजेता आलोक पांडे ने लोक गायिका मैथिली ठाकुर पर गाना चाेरी करने का आरोप लगाया है। इस मामले में उन्हाेंने अपने लीगल एडवाइजर के जरिए मैथिली काे लीगल नाेटिस भी भेजा है। अालाेक ने रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मैथिली पर आरोप लगाया। कहा कि मैथिली ने गाना चोरी कर उसे अपने चैनल पर रिलीज कर दिया। 
आरोप-मैथिली ने बिना अनुमति लिए चैनल औरसाेशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया
अालाेक ने कहा कि 14 जून 2012 को टी-सीरीज के यू-ट्यूब चैनल पर उन्हाेंने ‘तू राजा बाबू हौवा’ गाना को अपलोड किया था, जिसे उनके पिता पं. रामेश्वर पांडेय ने कंपोज किया था। इस गीत को जनकवि बावला जी ने लिखा है। इस गाने को मैथिली ठाकुर ने उनसे बिना अनुमति लिए कॉपी कर अपने चैनल व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया। उन्होंने बताया कि इसे लेकर उन्होंने मैथिली ठाकुर को लीगल नोटिस भी भेजा है। साथ ही टी-सीरीज से जब आलोक ने इस संबंध में बात की तो उधर से कहा गया कि उनकी ओर से भी मैथिली को कॉपीराइट उल्लंघन का नोटिस भेजा जा रहा है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में आलोक पांडे के साथ उनके लीगल एडवाइजर भी उपस्थित थे।
किसी ने नकलीयूट‌्यूब अकाउंट पर कर दिया अपलाेड
अाराेप पर मैथिली के पिता रमेश ठाकुर ने कहा कि मैथिली ने फेसबुक पेज पर लाइव कार्यक्रम पेश करते समय एक हफ्ते पहले कई गाने गाए जिसमें तू राजा बाबू हाैवा भी गाया था। किसी ने मैथिली के नाम से बने नकली यूट‌्यूब अकाउंट पर अपलाेड कर दिया।

Post a Comment

0 Comments