पंचायत समिति सदस्य पर फायरिंग, भीड़ ने एक बदमाश को हथियार के साथ पकड़ा

समस्तीपुर : बिहार के समस्तीपुर में कल्याणपुर थाना क्षेत्र के भागीरथपुर कोल्हुआरा गांव में अपराधियों ने भागीरथपुर पंचायत के पंचायत समिति सदस्य सूरज कुमार की गोली मारकर हत्या करने का प्रयास किया. हालांकि, इस हमले में पंचायत समिति सदस्य बाल बाल बच गये. गोली उनके हाथ को छूती हुई निकल गयी. फायरिंग की आवाज पर पहुंचे ग्रामीणों की भीड़ को देख अपराधी अपनी बाइक छोड़ भाग खड़े हुए.

बताया जाता है कि इस दौरान अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए कई राउंड फायरिंग भी की. लेकिन, ग्रामीणों ने हिम्मत जुटाकर भाग रहे अपराधियों में से एक को धर दबोचा. उक्त अपराधी के पास से एक लोडेड देशी कट्टा भी बरामद किया गया है. आक्रोशित ग्रामीणों ने अपराधियों की बाइक को पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया. घटना की सूचना पर पहुंची  पुलिस को भी ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. आक्रोशित लोग एक माले नेता की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे.

पीड़ित पंचायत समिति सदस्य का आरोप था कि राजनीतिक प्रतिद्वंदिता को लेकर उनकी हत्या की कोशिश की गयी है और माले नेता के द्वारा ही इस पूरी साजिश को रचा गया है. जब से वो जनप्रतिनिधि बने है तब से उनके पर झूठे मुकदमे कराये जा रहे हैं. इधर, स्थिति की गंभीरता को देखते हुए मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंच गयी थी. पुलिस ग्रामीणों के चंगुल से पकड़े गये युवक को अपने कब्जे में लेने का प्रयास किया तो ग्रामीण भीड़ गये. ग्रामीणों ने पुलिस को घंटे रोके रखा. स्थिति की गंभीरता को देखे कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह से अपराधी को भीड़ से मुक्त कराया.

Post a Comment

0 Comments