औरंगाबाद के रफीगंज में ट्रेन की चपेट में आने दो की मौत

औरंगाबाद : बिहार के औरंगाबाद में मंगलवार को गया पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलखंड पर स्थित रफीगंज स्टेशन के समीप मालगाड़ी ट्रेन की चपेट में आने से दो यात्रियों की मौत घटनास्थल पर हो गयी. पता चला कि दो रेल यात्री अप लाइन से  पैसेंजर ट्रेन से उतरकर डाउन को पार कर रहे थे तभी मालगाड़ी ट्रेन आ गयी. जिसके चपेट में आने से दोनों की मौत हो गयी.

मृतकों की पहचान गोह थाना क्षेत्र के थानापुर का निवासी शृंगार यादव और बन्देया थाना क्षेत्र के तोलपुरा गांव निवासी राजेश कुमार यादव के रूप में की गयी है. घटना से संबंधित जानकारी देते हुए रेल पुलिस ने बताया कि दोनों व्यक्ति रेलवे क्रासिंग को पार कर रहे थे. इसी बीच मालगाड़ी ट्रेन आ गयी. जिसके चपेट में आने से दोनों की मौत हो गयी.

घटना की सूचना मिलते ही दोनों शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सासाराम हॉस्पिटल में भेज दिया गया है. फिलहाल घटना कैसे घटी इसका पूर्ण रूप से स्पष्ट जानकारी नहीं हो सकी है. घटना की सूचना परिजनों को दे दी गयी है. इधर, लोगों का मानना हैं कि रेलवे लाइन पार करने के दौरान में दोनों की मौत हुई है. ज्ञात हो कि लोग अक्सर रेलवे लाइन पार होकर आना जाना करते है. यही कारण हैं कि अबतक कई लोगों की जान जा चुकी हैं, फिर भी रेलवे प्रशासन के द्वारा कोई कारगर कदम नहीं उठाया गया हैं.

Post a Comment

0 Comments