तरियानी के विवाहिता खुशबू की हत्या के मामले उसके प्रेमी अनिल उसके उसके भाई पर प्राथमिकी दर्ज,


  1. *👉विवाहिता की हत्या मामले में प्राथमिकी दर्ज।*

    शिवहर---तरियानी थाना क्षेत्र के राजाडीह के पास मठ मसौली गांव में मायके में आई एक विवाहिता खुशबू कुमारी 25 वर्षीय कि आज सुबह चाकू से गला गोदकर हत्या कर देने के मामले में मृतका के पिता लक्ष्मी सहनी के द्वारा ग्रामीण अनिल सहनी पिता नागेश्वर सहनी एवं उसके एक और भाई को नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

    अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राकेश कुमार ने बताया है कि तरियानी थाना क्षेत्र के राजाडीह के पास मठ मसौली गांव में एक 25 वर्षीय विवाहिता की हत्या चाकू से गला रेत कर कर देने की मामला में ग्रामीण अनिल सहनी एवं उसके भाई पर मृतका के पिता के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

    एसडीपीओ ने बताया है कि मृतका खुशबू कुमारी की शादी 2 साल पहले हुई थी उसके 1 बच्चे की भी मृत्यु हो चुकी थी डेढ़ महीने से वह अपने मायके में रह रही थी 3 दिन पहले उसका पति राजेश सहनी आ कर वापिस अपने घर मोतिहारी जिला के मेहसी थाना अंतर्गत हथियार गांव चला गया था।

    मृतका के पिता लक्ष्मी सहनी ने प्राथमिकी दर्ज कराई है जिसमें बताया गया है कि ग्रामीण नागेश्वर सहनी का पुत्र अनिल सहनी एक बार 2 साल पहले मेरे लड़की को भगाकर ले गया था इस बाबत तरियानी थाने में 2 साल पूर्व मामला दर्ज कराया गया था।

    मृतका के पिता ने अनिल सहनी एवं उसके भाई पर हत्या करने का आरोप लगाकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

    तरियानी थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर गोरख राम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, कथा आरोपियों को गिरफ़्तारी के लेकर छापेमारी शुरू कर दी है।Î∫

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST